VIDEO: बरसती मिसाइलों के बीच दो यूक्रेनी सैनिकों ने बॉर्डर पर रचाई शादी
VIDEO: बरसती मिसाइलों के बीच दो यूक्रेनी सैनिकों ने बॉर्डर पर रचाई शादी
Share:

कीव: रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध को 11 दिन हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि रूस लगातार यूक्रेन के शहरों पर बमबारी कर रहा है। ऐसे में यहाँ के लोग अपने घरों को छोड़कर दूसरे देशों में भाग रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई लोग इस कठिन समय में देश की रक्षा में लगे हुए हैं। अब इन सभी के बीच बॉर्डर पर लड़ रहे एक ऐसे ही यूक्रेनी कपल ने युद्ध के मैदान में शादी कर ली।

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत टेरोटॉरियल डिफेंस के सैनिक लेसिया और वेलेरी ने कीव के पास शादी की। इस समय उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि, लेसिया ने फूलों का एक गुलदस्ता पकड़ रखा है, वहीं वह और वेलेरी दोनों शैंपेन के गिलास लिए हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उनके साथ सैनिक साथी भी खड़े नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान एक सैनिक अपने हाथों में गिटार पकड़कर उनके लिए गाना गा रहा है।

दूसरी तरफ वेलेरी का हाथ पकड़े सेना की वर्दी में नजर आ रही लेसिया ने हेलमेट की जगह सफेद वेली (बालों पर लगाया जाने वाला एक कपड़ा) को लगा रखा है। इसी के साथ एक सैनिक बंडुरा (एक यूक्रेनी लोक संगीत वाद्ययंत्र) को बाजकर गाना गा रहा है, वहीं साथी सैनिक उसके साथ कोरस गा रहे हैं। आपको बता दें कि इस फुटेज को जर्मन न्यूज आउटलेट के रिपोर्टर पॉल रोइमर ने शेयर किया था। वैसे इससे पहले एक कपल में बम शेल्टर में अपनी शादी रचाई थी। जी दरअसल वो दोनों 20 साल से रिलेशन में थे, उनके एक 18 साल की बेटी भी है।

रूस-यूक्रेन के युद्ध के बीच 11 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा कि हर जगह हो रही चर्चा

5 दिन में दो बार प्रेग्नेंट हुई महिला, डॉक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

Video: आग से डिब्बों को बचाने के लिए धक्का देकर लोगों ने चला दी ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -