'भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा', धीरेंद्र शास्त्री ने किया बड़ा दावा
'भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा', धीरेंद्र शास्त्री ने किया बड़ा दावा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पश्चात् अब बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने देश में सनातन बोर्ड बनाने की मांग की है। इतना ही नहीं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि जिसका खून साफ है, वह हिंदू राष्ट्र की बात करेगा। उन्होंने दावा किया कि संसद में शीघ्र हिंदू राष्ट्र को लेकर कुछ होने वाला है। बीते कुछ दिनों से बागेश्वर धाम निरंतर ख़बरों में है। यहां धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने के संकल्प के साथ महायज्ञ का आयोजन करा रहे हैं। इस आयोजन में देशभर से साधू संत और कथावाचक बागेश्वर धाम पहुंच रहे हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बृहस्पतिवार को फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही। 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि जिसके भीतर सनातन का खून होगा, जुनून होगा वह दिल खोलकर हिंदू राष्ट्र को सपोर्ट करेगा। हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कहेगा तथा इसे हिंदू राष्ट्र बनवाकर रहेगा। जिसके खून में दिक्कत होगी तो वह हिंदू राष्ट्र बनाने की बात नहीं बोलेगा तथा उससे हमें फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने दावा किया, हमें तो यह भी अंदाजा है कि भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा। हिंदू उन्होंने कहा, हिंदू राष्ट्र को लेकर क्रांति आ रही है, बहुत जल्द इस क्रांति से संसद में कुछ होने वाला है। 

वही इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के सनातन बोर्ड बनाने की मांग का भी समर्थन करते हैं। उन्होंने बोला, यह सही मांग है। स्वामी प्रसाद मौर्य के चीन को भस्म करने वाले बयान पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बोला, हम सनातन धर्म के संवाहक हैं तथा हमारे धर्म में किसी को भी दमन करना या हिंसा करना नहीं सिखाया जाता। शिक्षित करना हमारे धर्म की एक नीति है। यदि उनको ऐसा लगता है तो पहले उन्हें स्वयं जाकर ट्राई करना चाहिए।

आजम खान के बेटे की छिनी गई विधायकी, साथ ही मिली ये सजा

'अब ज्योतिर्लिंग चुरा रही है BJP', जानिए क्यों कांग्रेस ने दिया ये बयान?

BJP से इस्‍तीफा देते हुए रो पड़े शिवप्रताप, 18 को लेंगे हिमाचल के राज्‍यपाल पद की शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -