भारत बनाम वेस्टइंडीज: तीसरे टी 20 के लिए तैयार चेन्नई स्टेडियम, लगेगा रनों का अम्बार

Nov 09 2018 04:55 PM
भारत बनाम वेस्टइंडीज: तीसरे टी 20 के लिए तैयार चेन्नई स्टेडियम, लगेगा रनों का अम्बार

नई दिल्ली: तीन टी 20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम पहले ही निर्णायक बढ़त ले चुकी है, अब टीम इंडिया, वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला चेन्नई के चेपक मैदान पर खेलने वाली है. इस मुकाबले को भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले प्रैक्टिस मैच के तौर पर ले रही है, टीम की कोशिश यही होगी कि इसे जीतकर वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ़ किया जाए. 

विजय दाहिया ने किया दावा, कहा भारतीय टीम को मिल गया धोनी का विकल्प

तीसरे मुकाबले के लिए चेपक स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है और यहां का विकेट हमेशा की तरह हार्ड, ड्राई और रन से भरपूर दिखाई दे रहा है. चेन्नई में इन दिनों मॉनसून का सीजन है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यहां बारिश नहीं हुई है और मौसम विभाग का कहना है कि यहां अगले तीन दिनों तक बारिश की सम्भावना नहीं है. ऐसे में यहां की पिच पर ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा और टीम इंडिया व कैरेबियाई दोनों टीमों को रन बनाने के खूब मौके मिलेंगे. 

जूनियर विश्व चैम्पियनशिप: दक्षिण कोरिया से हारने के बाद भारत ने डेनमार्क पर दर्ज की जीत

तीसरे मैच के लिए उमेश, बुमराह व कुलदीप जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और सिद्धार्थ कौल को टीम में वापिस बुलाया गया है. इसके अलावा इस सीरीज में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेंच पर ही बैठे रहे हैं, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और ऑल राउंडर वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया जा सकता है. 

खबरें और भी:-

भारत बनाम वेस्टइंडीज: तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में हुआ बदलाव

महिला टी20 वर्ल्ड कप की हुई शुरूआत, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला आज

टी20 सीरीज के लिए आॅस्ट्रेलिया टीम की हुई घोषणा

?