भारत बनाम वेस्टइंडीज: तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में हुआ बदलाव

Nov 09 2018 01:11 PM
भारत बनाम वेस्टइंडीज: तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में हुआ बदलाव

चेन्नईः भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को चेन्नई में खेला जाएगा। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट और वनडे सीरीज हो चुकी है जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल से दोनों ही सीरीज अपने कब्जे में कर ली हैं। वहीं अब तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारत पहले ही दो मैच जीत गया है। 

हिटमैन रोहित शर्मा ने बनाए दो और विश्व रिकॉर्ड, निकले कोहली से भी आगे

बता दें कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। जिससे टीम को पिछले मुकाबलों में जीत का स्वाद चखने मिला है। वहीं तीसरे और आखिरी टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव किए गए हैं। यहां बता दें कि भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज कुलदीप यादव और बुमराह को इस मैच में शामिल नहीं किया गया है साथ ही टीम में सिद्धार्थ कौल को जगह दी गई है। 

पाकिस्तान हॉकी में छाई पैसों की किल्लत, विश्वकप में खेलना हुआ मुश्किल

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं और अब बारी है सीरीज के तीसरे व आखिरी मुकाबले की। जी हां सुपर संडे को होने वाले इस टी20 मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम खुलकर खेल सकेगी और प्रयोग भी कर सकेगी क्योंकि पहले दो मुकाबले जीतकर भारतीय टीम 2-0 से सीरीज अपने नाम कर चुकी है और अब टीम इंडिया टेस्ट सीरीज की तरह टी20 फॉर्मेट में भी मेहमान वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का क्लीन स्वीप करने उतरेगी। यहां बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम का प्रदर्शन अब तक बेहद खराब रहा है ऐसे में इस मौजूदा टी20 विश्व चैंपियन टीम को अगर अपनी लाज बचानी है तो उसे आखिरी टी20 मुकाबला किसी भी हालत में जीतना ही होगा। 


खबरें और भी 

महिला टी20 वर्ल्ड कप की हुई शुरूआत, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला आज

टी20 सीरीज के लिए आॅस्ट्रेलिया टीम की हुई घोषणा

सीओए ने रवि शास्त्री को लगाई कड़ी फटकार, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

?