अब नही भड़केंगे विराट कोहली, कर रहे है ऐसा काम
अब नही भड़केंगे विराट कोहली, कर रहे है ऐसा काम
Share:

देश की क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को मैदान पर सिर्फ उनके शतकों के लिए नहीं बल्कि आक्रामक रवैये के लिए भी जाना जाता है. इस आक्रामकता की वजह होने की वजह से उनकी आलोचना भी होती है. अब कोहली अपने गुस्से पर काबू करने के लिए एक किताब का सराहा ले रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

जब जेटली के कहने पर सहवाग ने बदल लिया था अपना निर्णय

इस वक्त दुनिया के सबसे प्रभावी कप्तानों में विराट का नाम गिना जाता है. टेस्ट, वनडे और टी20 में टीम इंडिया की कमान संभाल रहे कोहली ने घर पर ही नहीं विदेशी धरती पर भी कप्तानी में भारत को जीत दिलाई है. ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में पहली बार भारत को जीत दिलाकर कोहली एंड कंपनी ने इतिहास रचा था. मोहम्मद अजहरुद्दीन, सौरव गांगुली और महेंद्र सिंह धौनी भारत को लिए जो नहीं कर पाए वो विराट ने 2019 के दौरे पर कर दिखाया.

BWF World Championships: सेमीफाइनल में हारीं सायना नेहवाल

आपकी जानकारी केे लिए बता दे कि विराट इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम को टी20 और वनडे के बाद टेस्ट में जीत दिलाने की तैयारी में हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर इन दिनों चर्चा में है जिसमें कोहली पवेलियन में बैठे ‘डिटॉक्स योर इगो’ (Detox your Ego) नाम की किताब पढ़ते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है यह किताब कोहली एंटीगा टेस्ट मैच के दौरान पढ़ रहे हैं.साल 2012 में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के दौरान विराट ने बाउंड्री पर दर्शकों की तरफ अभद्र इशारा किया था जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में रहे थे.चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने जीभ निकालकर बांग्लादेशी फैंस को इशारा किया था. पूर्व कोच अनिल कुंबले के साथ अनबन की खबरें भी टूर्नामेंट के दौरान चर्चा में आई थी. सोशल मीडिया पर विराट के ‘डिटॉक्स योर इगो’ को पढ़ने को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है.

BWF World Championship : सिंधु का शानदार प्रदर्शन जारी, तीसरा मेडल जीतने के करीब

पुरस्कार समिति से हटने को लेकर मैरी कॉम ने कही यह बात

पंजाब सीएम ने इस खिलाड़ी के लिए की भारत रत्न की मांग, पीएम मोदी को लिखा खत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -