Ind Vs Wi Live: विंडीज को लगा पहला झटका, 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे एविन लुईस
Ind Vs Wi Live: विंडीज को लगा पहला झटका, 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे एविन लुईस
Share:

नई दिल्ली: मेजबान भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही वनडे श्रृंखला का आखिरी मैच कटक में शुरू हो चुका है। वेस्टइंडीज की टीम टॉस हार गई, वहीं भारत ने उसे पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया है। वेस्टइंडीज की शुरुआत थोड़ी धीमी रही। लुईस और होप ने रन बनाने में कोई जल्दबाज़ी नहीं दिखाई। 13वें ओवर में 50 रन पूरे करने के बाद एविन लुईस के रूप में विंडीज का पहला विकेट 15वें ओवर में गिरा। 

इससे पहले 11वें ओवर में कुलदीप यादव ने अपने पहले ओवर में महज चार रन दिए। इसके बाद नवदीप सैनी ने दो रन दिए। फिर कुलदीप के ओवर में शाइ होप ने तीन ओवर बाद चौका जड़ा।  कुलदीप के ओवर में सिर्फ 5 रन गए। 15वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई और एविन लुईस को लॉन्ग ऑन पर नवदीप सैनी के हाथों आउट कराकर पवेलियन भेजा। लुईस ने मैच का पहला हवाई शॉट लगाया था। लुईस ने 50 गेंदों में तीन चौकों के साथ 21 रन  की पारी खेली, 15 ओवर पूरे होने के बाद विंडीज का स्कोर 57/1 है।

आपको बता दें कि आज मुकाबले में उतरने से पहले भारत ने ऐन मौके पर अपनी प्लेइंग इलेवन में एक परिवर्तन किया है. कप्तान विराट कोहली ने बताया कि दीपक चाहर चोटिल हैं. उनके स्थान पर नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. 

धोनी के सन्यास को लेकर ब्रायन लारा ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

बुंडिशलीगा में होफेनहीम टीम ने हासिल की जीत, डोर्टमंड को 2-1 से हराया

इस टीम के पास अभ्यास के लिए जूते नहीं थे, फिर भी अंडर-14 टूर्नामेंट में तीन टीम को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -