एक बार फिर फॉर्म में आए धोनी
एक बार फिर फॉर्म में आए धोनी
Share:

नई दिल्ली : कल इंडिया और वेस्ट इंडीज के बीच खेले गए मैच में भारत ने इंडीज को 93 रनो से हरा दिया है, वही मैच से पहले यह उम्मीद की जा रही थी, भारत 5 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से आगे हो जाएगी. जिस उम्मीद पर भारत खड़ा हुआ है. इस मैच में पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी उसी पुराने अवतार में नज़र आएं जिसकी वजह से उन्होंने कई साल पहले भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के दिलो में राज किया था 

तीसरे वनडे मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की, मैच के दौरान धोनी ने टीम के लिए 79 गेंदों में नाबाद 78  रन बनाये जिसमे 4 चौके और 2 छक्के शामिल है, इस मैच में धोनी ने केदार जाधव के साथ पांचवे विकेट में नाबाद 81 रनो की साझेदारी की. वही अजिंक्य रहाणे ने टीम के लिए 72 रन जोड़े जिसमे 4 चौके और एक छक्का शामिल है, इतना ही नहीं युवराज सिंह ने भी टीम के लिए 39 रन बनाये, लेकिन मैच के दौरान कप्तान कोहली का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा, कोहली ने 22 गेंदों में सिर्फ 11 रन ही टीम के लिए जोड़े. 

इस मैच में धोनी को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया, बता दे आपको भारत ने वेस्ट इंडीज को 4 विकेट के नुक्सान पर  251 रनो का लक्ष्य दिया था, और लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्ट इंडीज को 158 रनो पर ढेर कर दिया. 

 

मै कुंबले का सम्मान करता हु : विराट कोहली

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने घुटनों पर बैठकर किया प्रेमिका को प्रपोज

वर्ल्ड कप मैच के लिए खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लगातार दूसरी जीत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -