वर्ल्ड कप मैच के लिए खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लगातार दूसरी जीत
वर्ल्ड कप मैच के लिए खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लगातार दूसरी जीत
Share:

नई दिल्ली: महिला वर्ल्ड कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली है, और अपनी विरोधी टीम वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया. इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जिसमे वेस्टइंडीज ने 8 विकेट के नुकसान पर 183 रनो का लक्ष्य टीम को दिया. वही इस मैच में भारत की स्मृति मंधाना ने नाबाद 106 रन टीम के लिए बनाए जिसमे 13 चौके और दो छक्के शामिल है. 

वही टीम की कप्तान मितली राज ने 46 रनों की पारी खेली. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 108 रनों की साझेदारी की थी. इन दोनों की सझेदारी मैदान में उस वक़्त देखने को मिली जब भारत 33 रनो में अपने दो विकेट गंवा चूका था,  भारत की तरफ से पहले बल्लेबाजी करनी उतरी पूनम राउत को बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटना पड़ा, और दीप्ती शर्मा 16 रन टीम को देकर वेस्टइंडीज की कप्तान स्टेफेनी टेलर को अपना विकेट दे बैठी. टीम की मोना मेश्राम ने नाबाद 18 रन बनाए. और टीम को जीत दिलवाई. 

इस पुरे मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों पर हावी रही,  इस मैच में गेंदबाज पूनम यादव ने 19 रन देकर दो विकेट चटकाए, तो दीप्ती शर्मा ने भी 27 रन देकर दो विकेट लिए, उनके बाद गेंदबाजी करने उतरी एकता बिष्ट ने एक विकेट लिया.

बांग्लादेशी गेंदबाज का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार

बेरोजगार के डर से कप्तान स्मिथ ने थामा बेसबॉल का बल्ला

गोयनका ने ट्वीट कर कप्तान कोहली पर कसा तंज, फैंस ने भी किया सपोर्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -