मै कुंबले का सम्मान करता हु : विराट कोहली
मै कुंबले का सम्मान करता हु : विराट कोहली
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से कोच पद से इस्तीफा देने के बाद अनिल कुंबले ने अपने और विराट कोहली के बीच चल रहे मनमुटाव की बात को स्वीकार किया था, वही कुंबले द्वारा इस्तीफा देने के बाद बीसीसीआई ने अब नए कोच की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही आवेदन भेजने की अंतिम तारिख भी 9 जुलाई तक कर दी है. कोच की रेस में रवि शास्त्री और वीरेंदर सहवाग जैसे बड़े नाम शामिल है.

 वही एक रिपोर्टर ने जब कोहली से कुंबले के बारे में पूछा तो उन्होने बड़ी चतुराई से इसका जवाब देते हुए कहा कि मै उनका सम्मान करता हूं, उसके बाद कोहली ने कहा कि, नए कोच के चयन के लिए अगर बीसीसीआई हमसे सुझाव मांगती है तो ही हम अपनी राय उन्हें देंगे.  वही जब रिपोर्टर ने नए कोच को लेकर उनसे उनकी राय जानने कि कोशिश की तो उन्होंने कहा, व्यक्तिगत तौर पर मैं कुछ नहीं कह सकता. हम एक टीम के तौर पर अपनी बात तभी रखेंगे जब बीसीसीआई हमें ऐसा करने के लिए कहेगा. इसके लिए एक प्रक्रिया है और इसमें व्यक्तिगत राय मायने नहीं रखती.

बता दे आपको आज भारत वेस्ट इंडीज टीम का तीसरा वनडे मैच है. इस मैच में भारत वेस्टइंडीज से 2-0 से आगे होने की कोशिश करेगा, हालांकि भारत ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में वेस्ट इंडीज को 105 रनो से हराया था. जिसके बाद भारत वेस्टइंडीज से 1-0 आगे हो गई थी,

बांग्लादेशी गेंदबाज का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार

बेरोजगार के डर से कप्तान स्मिथ ने थामा बेसबॉल का बल्ला

गोयनका ने ट्वीट कर कप्तान कोहली पर कसा तंज, फैंस ने भी किया सपोर्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -