शिखर धवन का बड़ा बयान, कहा-
शिखर धवन का बड़ा बयान, कहा- "टीम में 6 अनकैप्ड खिलाड़ी हैं, हमें चुनने के लिए और..."
Share:

कोलंबो: धवन के पास श्रीलंका के खिलाफ छह मैचों की श्रृंखला में युवा खिलाड़ियों के साथ श्रृंखला जीतने की जिम्मेदारी है, जो 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी -20 विश्व कप से पहले स्लॉट करने का आखिरी मौका है। बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि उनका टीम प्रबंधन निश्चित रूप से इस बात की जांच करेगा कि क्या कप्तान विराट कोहली या कोच रवि शास्त्री के मन में ICC T20 वर्ल्ड C के लिए कोई विशिष्ट खिलाड़ी है या नहीं। लेकिन मुझे यकीन है कि उन्होंने राहुल भाई और चयनकर्ताओं के साथ किसी तरह की चर्चा की होगी और मुझे यकीन है कि हमें उस संदेश से अवगत कराया जाएगा, "धवन ने रविवार को मीडियाकर्मियों से कहा। उन्होंने आगे कहा," जो कोई भी इस श्रृंखला को खेल रहा है, वह देख रहा है टी 20 विश्व कप में। बेशक, अगर चयनकर्ताओं, रवि भाई या विराट के मन में कुछ खिलाड़ी हैं, तो हम परस्पर सहमत हो सकते हैं और उस खिलाड़ी को खेल सकते हैं क्योंकि यह एक अच्छा मंच है। यदि आप विश्व टी 20 से पहले किसी को देखना चाहते हैं, तो यह एकमात्र है श्रृंखला आपके पास है।

"हमने अपने ओपनिंग पार्टनर और टीम को भी फाइनल कर लिया है, जिसका खुलासा हम कल करने जा रहे हैं।" कोच राहुल द्रविड़ की तरह, भारतीय कप्तान ने भी कहा कि उनका ध्यान श्रृंखला जीतने पर है, लेकिन हर खिलाड़ी की क्षमता का परीक्षण करने के लिए नहीं, क्योंकि केवल खेलकर श्रृंखला खिलाड़ियों को नहीं खिला सकती। "नहीं, हमने अभी तक यह तय नहीं किया है कि हम किसे और कितने खेलेंगे," धवन ने एक विशेष सवाल का जवाब दिया कि टीम में छह स्पिनरों में से कितने को मौका मिल सकता है। “लक्ष्य श्रृंखला जीतना है और सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन खेलेगी। जो सबसे अच्छा स्पिनर होगा वह भुगतान करेगा। कोई सख्त नियम नहीं है कि हमें हर किसी के साथ खेलने की जरूरत है।"

कुलदीप यादव के साथ-साथ वाई. चहल के लिए भी उपलब्धता और मौका है, लेकिन अब कप्तान ने संकेत दिया कि राहुल चाहर टीम के लिए एक्स-फैक्टर हो सकते हैं। “बेशक वे (कुलदीप और चहल) शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं। उन्होंने बहुत सारे मैच खेले हैं, वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। राहुल भी एक बेहतरीन स्पिनर हैं। हमारे पास अच्छी गेंदबाजी करने वाले लड़कों का एक समूह है, वे अपने खेल में शीर्ष पर हैं और आप उन्हें अच्छी गेंदबाजी करते देखेंगे।' “रवि भाई की ऊर्जा थोड़ी मजबूत है, जबकि राहुल भाई (राहुल द्रविड़) बहुत शांत, रचित और मजबूत भी हैं, इसलिए हर किसी का अपना तरीका होता है और मुझे उन दोनों के तहत खेलने में मजा आता है।

पुलिस अफसरों के साथ बैठक से पहले राकेश टिकैत ने किया ट्वीट, कहा- 22 जुलाई से किसान करेंगे...

बस स्टॉप पर बैग लेकर खड़े थे 5 लोग, पुलिस की चेकिंग पर निकली ऐसी चीज की रह गए सब दंग

बारिश ना होने के कारण परेशान किसानों ने लोगों को एकत्रित करके किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -