Ind Vs SA : बगैर दर्शकों के खेला जाएगा लखनऊ वनडे, एक हफ्ते में वापस होगी टिकट की रकम
Ind Vs SA : बगैर दर्शकों के खेला जाएगा लखनऊ वनडे, एक हफ्ते में वापस होगी टिकट की रकम
Share:

लखनऊ: खतरनाक कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनज़र BCCI ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले बाकी 2 वनडे मैचों के लिए ये फैसला लिया है कि ये मुकाबले बगैर दर्शकों के खेले जाएंगे. किन्तु इन मैचों के अधिकतर टिकट बिक चुके हैं, दूसरा वनडे मैच 15 मार्च को लखनऊ में होने वाला है. ऐसे में यूपी क्रिकेट एसोसिएशन ने निर्णय लिया है कि टिकट खरीद चुके दर्शकों के पैसे एक सप्ताह में वापस कर दिए जाएंगे.

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि, "केंद्र सरकार द्वारा 12 मार्च को जारी किए गए दिशा निर्देश के मद्देनज़र 15 मार्च 2020 को होने वाले दूसरा वनडे मैच, जो भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में होगा, इस मैच में दर्शकों की मौजूदगी की अनुमति नहीं दी जाएगी, ताकि कोरोना वायरस के किसी भी प्रकार के संक्रमण को रोका जा सके."

प्रेस विज्ञप्ति में आगे लिखा गया है कि, "ये भी सूचित किया जाता है कि टिकट या कॉम्पलिमेंट्री पास के साथ किसी भी दर्शक को स्टेडियम में दाखिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी, जिन दर्शकों ने ऑनलाइन या ऑफलाइन टिकट खरीदा है, उन दर्शकों के पैसे एक सप्ताह में लौटा दिए जाएंगे, इसके लिए भविष्य में अधिसूचना जारी की जाएगी."

Ind Vs SA: क्रिकेट इतिहास में पहली बार बगैर दर्शकों के होगा मुकाबला, पूरा स्टेडियम रहेगा खाली

दिल्ली : विशेष विधानसभा सत्र आज से प्रारंभ, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

आज Realme के इन फ़ोन्स पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, जानें क्या है इनकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -