Ind Vs SA: क्रिकेट इतिहास में पहली बार बगैर दर्शकों के होगा मुकाबला, पूरा स्टेडियम रहेगा खाली
Ind Vs SA: क्रिकेट इतिहास में पहली बार बगैर दर्शकों के होगा मुकाबला, पूरा स्टेडियम रहेगा खाली
Share:

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे श्रृंखला का पहला मुकाबला बारिश की वजह से धुल गया है। इसके बाद अब लखनऊ और कोलकाता में होने वाले दोनों एक दिवसीय मुकाबलों पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। BCCI सूत्र के अनुसार, ''कोविड-19 के खतरे की वजह से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के बाकी बचे दो मैच बगैर दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।''

इससे पहले खेल मंत्रालय ने परामर्श जारी करते हुए कहा है कि यदि किसी खेल प्रतियोगिता को स्थगित नहीं किया जा सकता है, तो फिर भारी संख्या में दर्शकों के बगैर इनका आयोजन किया जाना चाहिए। इसके बाद बीसीसीआई ने ऐलान करते हुए कहा है कि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ लखनऊ और कोलकाता में खेले जाने वाले दो मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि पूरी दुनिया में महामारी के रुप में फैल चुके खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से विश्व में कई टूर्नामेंटों को रद्द या स्थगित किया जा चुका है। भारत में 29 मार्च से होने वाली पॉपुलर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर भी रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है।  ऐसे में अब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बचे हुए दो वनडे मैच भी बगैर वनडे के ही खेले जाने का फैसला लिया गया है। 

IPL 2020 रद्द ! BCCI को लगेगा अरबों रुपए का चूना

टोक्यो ओलंपिक 2020: भारत ने हासिल किए 41 ओलंपिक कोटे

इस दिग्गज फुटबॉलर को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -