Ind Vs Pak: आखिरी 2 ओवर में रुकी थी सबकी निगाहें, हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तान से छीन लिया मैच
Ind Vs Pak: आखिरी 2 ओवर में रुकी थी सबकी निगाहें, हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तान से छीन लिया मैच
Share:

यूएई के दुबई में बीते रविवार को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला हुआ और इस मुकाबले में जीत मिली भारत को। एशिया कप के इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को करारा झटका दिया और पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने भारत को 148 रनों का टारगेट दिया था, जिसको आखिरी ओवर में अपने नाम कर भारत ने जीत अपने नाम कर ली। जी दरअसल टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए यह जीत आसान नहीं रही, क्योंकि मैच आखिरी तक फंसा रहा था। वहीं भारत को जीत के लिए आखिरी दो ओवर में भारत को 21 रनों की जरूरत थी। उस समय हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा क्रीज़ पर थे, ऐसे में टीम इंडिया की सारी उम्मीद यहां पर टिकी थी और इसी ओवर में कमाल हो गया। वहीं पाकिस्तान की ओर से 19वां ओवर हारिस रउफ ने डाला, जिन्होंने इस ओवर में ही 14 रन लुटवा दिए और इसी के साथ भारत की जीत पक्की हो गई।

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या ने इस ओवर में तीन चौके लगे और इसके बाद भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रनों की ही जरूरत थी। वहीं मैच का आखिरी ओवर जब शुरू हुआ तब पहली बॉल पर ही रवींद्र जडेजा आउट हो गए। उस दौरान सभी को ऐसा लगा कि कहीं ये मैच फिर से फंस ना जाए। उस दौरान हार्दिक पंड्या क्रीज पर पहले से थे और उनका साथ देने के लिए दिनेश कार्तिक आए। वहीं इस ओवर की चौथी बॉल पर हार्दिक पंड्या ने छक्का जड़ भारत को जीत दिला दी।

मेजर ध्यानचंद को यूँ ही नहीं कहा जाता 'हॉकी का जादूगर', जानिए दिलचस्प बातें

'दिग्विजय सिंह हैं 'हिंदू विरोधी', वीडियो शेयर कर BJP के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

इस 'महान' खिलाड़ी के सम्मान में मनाया जाता है राष्ट्रीय खेल दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -