India Vs New Zealand: बर्थडे बॉय मयंक के  शानदार प्रदशन से मैच हुआ ड्रा
India Vs New Zealand: बर्थडे बॉय मयंक के शानदार प्रदशन से मैच हुआ ड्रा
Share:

न्यूजीलैंड इलेवन-भारत के बीच के बीच खेला 3 दिवसीय अभ्यास मैच ड्रा पर ख़त्म हुआ. जंहा हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेले गए इस प्रैक्टिस मैच के 3 दिन भारत ने दूसरी पारी में चार विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाए. जंहा मैच की दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया. दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत के बीच 100 रन की शानदार साझेदारी हुई. आखिरकार काफी दिनों के बाद ऋषभ पंत के बल्ले से रन निकले.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि  पंत ने खुद को साबित किया और 65 गेंदों में 70 रन की शानदार पारी खेली. पहली पारी में वो सात रन बनाकर आउट हो गए थे. पंत टीम के साथ लगातार बने हुए हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल पा रही है. उनकी जगह केएल राहुल विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. पंत की इस बारी के बाद शायद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में खेलने का मौका दिया जाए.

अभ्यास मैच की दूसरी पारी में पृथ्वी शॉ ने 31 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के के साथ 30 रन की पारी खेली. मयंक अग्रवाल 99 गेंदों में 10 चौकों और तीन छक्के के साथ 81 रन बनाकर रिटायर्ड हुए. शुभमन गिल दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर पाए और 13 गेंदों में एक चौके के सिर्फ 8 रन ही बना पाए.

Women T20 World Cup: इस दिन से शुरू होगा विश्व कप, जानिए भारत का पूरा शेड्यूल

इंग्लैंड ने जीता दूसरा T-20, आखिरी गेंद में समाप्त हुआ मैच

पांचवी बेटी की पिता बने शाहीद अफरीदी, अपनी आत्मकथा में 'बेटियों' के लिए कह चुके हैं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -