Ind Vs NZ: अंतिम ODI में इन खिलाड़ियों को बाहर कर सकती है टीम इंडिया, इन्हे मिल सकता है मौका
Ind Vs NZ: अंतिम ODI में इन खिलाड़ियों को बाहर कर सकती है टीम इंडिया, इन्हे मिल सकता है मौका
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य तीसरा वनडे मैच 11 फरवरी को भारतीय समय के मुताबिक सुबह 7:30 बजे से खेला जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया पहले दो वनडे में मिली शर्मनाक शिकस्त के बाद इस मुकाबले के लिए अपने अंतिम एकादश में 4 बड़े बदलाव कर सकती है। यदि इन बदलावों की बात करें तो इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया से मयंक अग्रवाल, रविंद्र जडेजा, केदार जाधव बाहर किए जा सकते हैं, जबकि शिवम दुबे को एक बार फिर इस मैच के लिए अंतिम एकादश से बाहर रखा जा सकता है।

तो वहीं ऋषभ पंत और मनीष पांडे की इस मैच के लिए टीम में वापसी हो सकती है। बता दें कि न्यूजीलैंड ने दूसरे वनडे में भारत को 22 रनों से मात दी थी. मैच के बाद लाथम ने कहा कि, "यह बेहतरीन जीत है. पिछले मैच में बल्लेबाजों ने हमें जीत दिलाई थी जबकि इस मैच में गेंदबाजों ने अहम् भूमिका निभाई है." 

दरअसल, दूसरे वनडे में मिली जीत हालांकि एकतरफा नहीं थी क्योंकि रवींद्र जडेजा और नवदीप सैनी टीम इंडिया को जीत की ओर ले जा रहे थे. काइल जैमीसन ने सैनी को पवेलियन भेज न्यूजीलैंड को मैच में वापस ला दिया. लाथम ने कहा कि, "यदि आप जल्दी विकेट ले लेते हो तो आप हमेशा मैच में होते हैं. अंत में हमारे लिए जो साझेदारी हुई वो बेहद अहम थी."

टीम इंडिया की संभावित 11

पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी और कुलदीप यादव

रोनाल्डो के शानदार गोल के बाद भी हारा जुवेंटस, सीरी-ए के मैच में वेरोना ने 2-1 से हासिल की जीत

Ind Vs NZ: रॉस टेलर का मुरीद हुआ ये भारतीय गेंदबाज़, कहा- लेग साइड में भगवान...

मैच के बाद बांग्लादेश और टीम इंडिया के बीच हाथापाई, मैदान जमकर विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -