रोनाल्डो के शानदार गोल के बाद भी हारा जुवेंटस, सीरी-ए के मैच में वेरोना ने 2-1 से हासिल की जीत
रोनाल्डो के शानदार गोल के बाद भी हारा जुवेंटस, सीरी-ए के मैच में वेरोना ने 2-1 से हासिल की जीत
Share:

सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जुवेंटस की ओर से सीरी-ए फुटबॉल लीग के लगातार 10 मैच में गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं, लेकिन उनकी टीम को हेलास वेरोना से 1-2 से हार झेलनी पड़ीं है. इस हफ्ते 35 वर्ष के हुए रोनाल्डो ने 65वें मिनट में गोल किया, जो 10 मैचों में उनका 15वां गोल था. इससे लीग में उनके 20 गोल हो गए हैं. पुर्तगाल के फुटबॉलर रोनाल्डो से पहले यह रिकॉर्ड फ्रांस के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी डेविड ट्रेजगुएट के नाम था, जिन्होंने 2005 में जुवेंटस के लिए लगातार नौ गोल किए थे. पांच बार के बैलन डि ओर विजेता रोनाल्डो की निगाह अब लगातार 11 मैचों में गोल करके गेब्रियल बतिस्तुता और फैबियो क्वागलिरारेला के रिकॉर्ड की बराबरी करने पर लगी हुई है.

अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज जुवेंटस के 54 अंक हैं और वह इंटर मिलान से तीन अंक ऊपर है. वहीं, वेरोना 23 मैचों में 34 अंक के साथ छठे पायदान पर है. जुवेंटस के मैनेजर मौरिजियो सारी की टीम की इस सत्र में इस लीग में यह तीसरी हार है, लेकिन जुवेंटस को पिछले तीन मैचों में यह दूसरी बार शिकस्त झेलनी पड़ी है. इससे पहले टीम को नापोली के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. जुवेंटस को अपने डिफेंस में गलतियों के कारण खामियाजा भी भुगतना पड़ा. वेरोना के मार्श कुमबुला ने फ्री किक पर हेडर से गोल करके टीम का मैच में खाता खोल दिया था, लेकिन वार की मदद से इसे ऑफ साइड के कारण रद कर दिया गया. हालांकि इसके बाद वेरोना के खिलाड़ी निराश नजर आए. वहीं, जुवेंटस की टीम को थोड़ी राहत मिली है. पहला हाफ गोलरहित रहा. जुवेंटस के लिए मैच में गोल करने की शुरुआत रोनाल्डो ने की, जब उन्होंने दूसरे हाफ में 65वें मिनट में शानदार गोल किया था.

रोनाल्डो लगभग हाफ पिच से विपक्षी टीम के खिलाड़ी को छकाते हुए गेंद को बॉक्स के पास ले गए और फिर उन्होंने गेंद को सही जगह पहुंचाकर टीम को मैच में 1-0 से आगे कर दिया. लेकिन, वेरोना ने मैच में वापसी करने में ज्यादा देर नहीं लगाई और 76वें मिनट में फाबियो बेरिनी ने बॉक्स के अंदर से गोल करके स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया. इस बीच, 84वें मिनट में वेरोना को पेनाल्टी मिली और उसके खिलाड़ी जियमपॉलो पज्जिनी ने बिना कोई गलती किए 86वें मिनट में इसे गोल में बदलकर टीम को 2-1 से उपयोगी बढ़त दिलाई. इसके बाद जुवेंटस की टीम गोल करने के लिए प्रयास करती रही, लेकिन वेरोना ने उन्हें निराश कर दिया.

Ind Vs NZ: रॉस टेलर का मुरीद हुआ ये भारतीय गेंदबाज़, कहा- लेग साइड में भगवान...

मैच के बाद बांग्लादेश और टीम इंडिया के बीच हाथापाई, मैदान जमकर विवाद

पाक के इस घुड़सवार ने अपने घोड़े का नाम रखा आजाद कश्मीर, कानूनी कार्रवाई पर जुटा भारतीय ओलंपिक संघ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -