विश्वकप को लेकर वार्न ने की भविष्यवाणी इन टीमों को बताया दावेदार

मेलबर्न : विश्वकप के नजदीक आते ही पूर्व दिग्गजों की भविष्यवाणियाँ सामने आ रही हैं. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने विश्वकप की तीन प्रबल दावेदार टीमों के नाम बताए हैं. जिसमें भारत का नाम भी शामिल है.वही जिन तीन टीमों को शेन वार्न विश्वकप का दावेदार मानते हैं वह ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत हैं. वार्न का ये भी मानना है कि अगर चयनकर्ता अपनी भूमिका को अच्छी तरह निभाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया सौ प्रतिशत विश्वकप जीत सकता है.

आज से शुरू होगा न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहला टी-20 मुकाबला

यह बोले शेन वार्न  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्न ने ट्वीट करते हुए लिखा "अपने कॉलम के लिए मैंने विश्वकप के लिए अपनी टीम बनाने के बारे में सोचा. मुझे वास्तव में लगता है कि ऑस्ट्रेलिया फिर से जीत सकता है. हम जानते हैं कि हमारे पास उन परिस्थितियों के लिए खिलाड़ी हैं. मुझे लगता है इंग्लैंड और भारत भी प्रबल दावेदार हैं, लेकिन अगर चयनकर्ताओं ने अपनी भूमिका निभाई तो ऑस्ट्रेलिया 100 प्रतिशत जीत सकता है.

अंकिता ने मारी बाजी तो प्रजनेश को हुआ रैकिंग में नुकसान
 
ऐसी है ऑस्ट्रेलिया की स्थिति 

जानकारी के लिए बता दें पिछले साल मार्च में बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर बैन लगने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम बेहद कमजोर नजर आई है. हाल ही में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर टेस्ट और वनडे सीरीज में हराया, जो कि इससे पहले कभी नहीं हुआ था. वही शेन वार्न के इस खुलासे के बाद खेल में खलबली मची हुई है.

मुंबई विमानतल पर खड़े विमान में बैठा मिला 'उल्लू'

पुलेला गोपीचंद के अनुसार इस बात पर देना होगा ध्यान

आईपीएल से पहले होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाडियों का यो यो टेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -