न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 मुकाबले से पहले, कोच शास्त्री ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

Feb 06 2019 12:14 PM
न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 मुकाबले से पहले, कोच शास्त्री ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

वेलिंगटन : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में पांच विकेट का हवाला देते हुए कहा कि विदेशी सरजमीं पर अनुभवी रविचंद्रन अश्विन की जगह कुलदीप यादव टीम के मुख्य स्पिनर होंगे। कोच शास्त्री ने यह साफ किया कि कुलदीप पहले ही अश्विन और जडेजा से आगे निकल देश के नंबर एक स्पिनर है। 

आज से शुरू होगा न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहला टी-20 मुकाबला

यह भी बोले रवि शास्त्री 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोच रवि शास्त्री ने कहा, 'कुलदीप पहले ही विदेश में टेस्ट क्रिकेट खेल चुका है और पांच विकेट ले चुका है ऐसे में वह हमारा मुख्य स्पिनर होगा। इसी के साथ उन्होंने कहा, 'हर किसी का समय होता है लेकिन अब कुलदीप विदेशों में हमारे शीर्ष स्पिनर होंगे। कुलदीप ने बारिश से प्रभावित इस मैच में पांच विकेट चटकाये और ज्यादातर ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज उनकी गेंदों को समझने में नाकाम रहे। वही कोच ने कहा, 'विराट उन महान खिलाड़ियों में शामिल है जो जवाब देना जानता है। 

अंकिता ने मारी बाजी तो प्रजनेश को हुआ रैकिंग में नुकसान

कोहली की जमकर तारीफ 

जानकारी के लिए बता दें कोच रवि शास्त्री ने कहा, 'हमें यह तय करना था कि उन्हें पहले टेस्ट में खिलाने का जोखिम लेकर अगले सात से आठ मैचों के लिए उन्हें सुधार करने का मौका दे। उन्हें सभी मैचों में खिलाने पर सुधार करने का मौका नहीं मिलता। वही कप्तान विराट कोहली के प्रशंसक माने जाने वाले शास्त्री ने एक बार फिर उनकी तारीफ की। उन्होंने कोहली की तुलना कई महान खिलाड़ीयों से की।

मुंबई विमानतल पर खड़े विमान में बैठा मिला 'उल्लू'

पुलेला गोपीचंद के अनुसार इस बात पर देना होगा ध्यान

आईपीएल से पहले होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाडियों का यो यो टेस्ट