INDvsENG: धोनी,रैना और युवी के धमाके से इंग्लैंड को मिला 203 का टारगेट
INDvsENG: धोनी,रैना और युवी के धमाके से इंग्लैंड को मिला 203 का टारगेट
Share:

बेंगलुरु। यहाँ के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रह तीसरे टी-20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 203 रन का लक्ष्य दिया है। सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा 65, पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने 56 और युवराज सिंह ने 27 रन का योगदान दिया। बता दें, भारत की ओर से धोनी ने इस मैच में अपने टी-20 करियर की पहली फिफ्टी भी जड़ दी। इससे पहले उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 48* रन था। जिसे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया था। वहीं, कप्तान विराट कोहली सस्ते में आउट हो गए। 

इससे पहले मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। जो की इंग्लैंड के लिए खराब रहा। हालाँकि शुरुआत में भारत ने विराट कोहली का विकेट सस्ते में खो दिया। वह  2 रन बनाकर आउट हो गए। बॉलर क्रिस जॉर्डन ने उन्हें अपनी ही बॉल पर फील्डिंग करते हुए रन आउट कर दिया।

इधर, धाकड़ बल्लेबाज़ सुरेश रैना ने अपने टी-20 करियर की चौथी फिफ्टी लगाई। वे 45 बॉल पर 63 रन बनाकर आउट हुए। अपनी इस पारी में उन्होंने दो चौके और 5 सिक्स भी लगाए। उन्होंने अपने 50 रन केवल 39 बॉल पर पूरे किए थे। खास बात यह है कि  रैना ने करीब सात साल बाद भारत के लिए टी-20 मैच में फिफ्टी लगाई। इससे पहले उन्होंने जून 2010 में जिम्बाब्वे के खिलाफ अर्धशतक लगाया था। इस मैच में मनीष पांडे की जगह पर ऋषभ पंत को टीम में जगह मिली है। इंग्लैंड की तरफ से चार गेंदबाजों ने एक एक विकेट लिए। 

इंग्लैंड ने जीता टॉस, टीम इंडिया करेगी बैटिंग

ऑस्ट्रेलिया के चैपल-हैडली और मैथ्यू वेड वनडे सीरीज से पहले ही टीम से बाहर

भारतीय टीम में शामिल होगा तमिलनाडु का यह खिलाडी

डोपिंग मामले में WI के इस दिग्गज क्रिकेटर को किया प्रतिबंधित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -