लॉर्ड्स टेस्ट : भारत पर मंडराता हार का संकट, इंग्लैंड की पकड़ मजबूत

Aug 11 2018 05:19 PM
लॉर्ड्स टेस्ट : भारत पर मंडराता हार का संकट, इंग्लैंड की पकड़ मजबूत

 

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में इस समय भारतीय टीम के मुकाबले इंग्लैंड टीम काफी मजबूत नजर आ रही है. 107 रनों पर ढेर होने वाली भारतीय टीम पर पहले मैच की ही तरह दूसरे मैच में भी हार का ख़तरा मंडराने लगा है. इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में फ़िलहाल एक मजबूत पकड़ बना ली है. क्रीज पर बेयरस्टो और कप्तान रुट मौजूद है. बेयरस्टो ने 0 जबकि कप्तान रुट ने 16 रन बना लिए है.

कोहली की छोटी पारी, लेकिन फिर बना दिया एक विराट रिकॉर्ड

बता दे कि इंग्लैंड और भारत के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लंदन के लॉर्ड्स में खेला जा रहा है. जहां पर भारतीय टीम वनडे की तरह ही टेस्ट में भी हार की ओर बढ़ रही है. आज मैच के तीसरे दिन बारिश ने कोई खलल नहीं डाला जहां मैच बिना किसी व्यवधान के शुरू हुआ. इससे पहले कल मैच के दूसरे दिन केवल 35 ओवर का ही खेल हो सका था. वहीं मैच के पहले दिन भारी बारिश के चलते टॉस तक भी नहीं हुआ था. 

जेम्‍स एंडरसन ने ढाया कहर, टीम इंडिया 107 पर हुई ढेर

मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता और उसने गीली पिच का फायदा देखते हुए भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. जहां कप्तान रुट का यह फैसला काफी सही भी साबित हुआ और भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज यह बड़ी पारी नहीं खेल सका. सबसे अधिक 29 रन स्टार गेंदबाज अश्विन ने बनाए. इंग्लैंड ने भारत के 107 रनों के जवाब में 3 विकेट खोकर 78 रन बना लिए हैं. 

 

ख़बरें और भी...

आंद्रे रसेल का अद्भुत रिकॉर्ड, हैट्रिक के साथ जड़ दिया सबसे तेज़ शतक

दिनेश चंदीमल की श्रीलंका टीम में वापसी

?