टीम इंडिया के सामने 351 रनों का लक्ष्य
टीम इंडिया के सामने 351 रनों का लक्ष्य
Share:

पुणे :  यहां भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले वन डे में टीम इंडिया के सामने 351 रनों का लक्ष्य है। टीम इंडिया ने टाॅस जीता था और पहले मेहमान टीम को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। हालांकि टीम इंडिया के गंेदबाजों ने इंग्लैंड की टीम को पटकनी देने का पूरा प्रयास किया था, बावजूद इसके इंग्लैंड की टीम ने 350 रनों का पहाड़ खड़ा कर टीम इंडिया के बल्लेबाजों को चुनौती दी है।

इंग्लैंड की टीम मैदान में उतरी लेकिन पहला ही झटका जसप्रीत बुमराह ने देते हुये ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को पैवेलियन कर राह दिखाई। बुमराह ने उन्हें रन आउट किया था। उमेश यादव ने अपने ओवर मंें एलेक्स को रास्ता दिखाया था। वे महज 9 रन ही बना सके। इसी तरह रविन्द्र जड़ेज की गंेद पर महेन्द्र सिंह धोनी ने जेसन राॅय को स्टंप किया तो फिर इसके बाद हार्दिक पंड्या ने भी मोर्गन को अपना शिकार बनाया।

राॅय ने 73 रनों की पारी खेलते हुये 12 चैके जड़े, जबकि मोर्गन  28 रनों का योगदान दे सके। इंग्लैंड की टीम के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिये बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन अब भारतीय टीम भी विराट कोहली के नेतृत्व में मैदान में उतरने वाले है।
 

टीम  भारत  

 विराट कोहली ;कप्तान,  महेन्द्र सिंह धोनी,  शिखर धवन, युवराज सिंह  लोकेश राहुल केदार जाधव  रविचन्द्रन अश्विन  रवीन्द्र जडेजा  जसप्रीत बुमराह   हार्दिक पांड्या  उमेश यादव।

इंग्लैंड

 इयोन मोर्गन ;कप्तान,  एलेक्स हेल्स जेसन रॉय जोस बटलर ,  जोए रूटए  बेन स्टोक्स मोइन अली क्रिस वोक्स आदिल राशिद  डेविड विले  जैक बॉल।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -