IND vs ENG : भारत की शुरुआत बिगड़ी, कोहली शतक की ओर

Nov 20 2016 10:28 AM
IND vs ENG : भारत की शुरुआत बिगड़ी, कोहली शतक की ओर

भारत और इंग्लैंड एक बिच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन आज का खेल शुरू होते ही भारतीय बल्लेबाजो ने निराशाजनक खेल दिखाया और चौथे दिन खबर लिखे जाने तक भारत ने 6 विकेट के नुक्सान पर 134 रन बना लिए है. भारत की और से कप्तान विराट कोहली 69 रन और जडेजा 3 रन बना कर क्रीज पर मौजूद है. कल के स्कोर तीन विकेट गंवाते हुये 98 रनों से आगे खेलने उतरी भारत को सुबह-सुबह तीन बड़े झटके लगे. रहाणे (26), आश्विन (7) और साहा (2) रन बनाकर आउट हुए.

आपको बता दे कि इससे पहले भारत के 445 रन का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम 255 पर आल आउट हो गई. अब भारत के पास 298 रनों से ज्यादा की बढत है. वही टीम इंडिया ने तीसरे दिन का खेल समाप्ति तक दूसरी पारी में तीन विकेट गंवाते हुये 98 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया था. विशाखपत्तनम में इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरा टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाज मैदान में उतरे तो सही लेकिन मेजबान टीम के गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था.

बावजूद इसके टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 56 और अंजिक्य रहाणे ने 22 रनों के साथ नाॅट आउट पैवेलियन वापस लौटे थे. इसके पहले मुरली विजय, लोकेश राहुल और चेतेश्वर पुजारा ज्यादा कुछ कर नहीं सके और ये सभी एक के बाद एक इंग्लैंड के गेंदबाजों का शिकार बन गए थे.

जब झल्लाए अश्विन ने मीडिया से...

क्या सचिन कर पाएंगे बाहुबली2 का...