क्या सचिन कर पाएंगे बाहुबली2 का मुकाबला

जिस प्रकार से मुंबई में मामी फिल्म फेस्विटल के दौरान इसकी धूम दिखाई दी थी व इस दौरान हमे यहाँ पर बाहुबली की स्टार कास्ट भी नजर आई थी. जिसमे की हमे बाहुबली की टीम के साथ ही साथ इस फेस्टिवल में बॉलीवुड के अनगिनत चमकीले सितारे हमे नजर आए थे. देखा जाए तो बाहुबली’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलर हुए प्रभास ऑनस्क्रीन पत्नी अनुष्का शेट्टी के साथ नजर आए.

तथा साथ ही अब ये जवाब भी हमे मिल गया है कि, बाहुबली2 अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी व वैसे भी जब बाहुबली2 थियेटर में आएगी उस समय कोई भी अपनी दूसरी फिल्म बाहुबली से टक्कर के लिए नही लाएगा. व इस कारण से इस तारीख पर बाकी फिल्म मेकर्स भी अपनी फिल्म रिलीज करने से कतरा रहे थे.

अभी वैसे भी यह पता चला है की अब बाहुबली2 से टक्कर के लिए क्रिकेट के भगवान कहे जाने सचिन तेंडुलकर के बारे में सुनने में आ रहा है. सचिन के क्रेज को देखते हुए ही क्र‍िकेट के इस भगवान पर बनी फिल्म को 'बाहुबली 2' की टक्कर में उसी तारीख पर रिलीज करने की खबर आ रही है. वैसे भी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बन रही फिल्म की जोरो शोरो से तैयारियां चल रही है व बायोपिक का नाम है 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स'. 

सलमान इस रोल के लिए खुद को फिट नहीं मानते

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -