जब झल्लाए अश्विन ने मीडिया से कहा हम पर तंज कसना बंद करें

Nov 19 2016 01:37 PM
जब झल्लाए अश्विन ने मीडिया से कहा हम पर तंज कसना बंद करें

विशाखापत्तनम : सहनशीलता की भी एक सीमा होती है. जब एक ही सवाल बार -बार पूछा जाए तो व्यक्ति का झुंझलाना स्वाभाविक है. ऐसा ही कुछ शुक्रवार को टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ हुआ. जब उनसे पिच को लेकर सवाल किया गया. चिढ़े हुए अश्विन ने मीडिया से कहा वे धीमी और स्पिनरों के मुफीद भारतीय पिचों की आलोचना करना बंद कर दें, क्योंकि वह बार बार दोहराए जाने वाले इस तरह के सवालों का जवाब देते देते थक गए हैं.

बता दें कि टीम इंडिया को राजकोट टेस्ट और न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान भी पिच को लेकर कई सवालों का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट में घरेलू स्पिनरों के दबदबा बनाने से 103 रन पर पांच विकेट गंवाकर जूझ रही है. ऐसे में एक बार फिर स्पिन विकेट को लेकर सवाल उठने लगे, क्योंकि मैच निर्धारित समय से पहले खत्म होता दिख रहा है.

स्मरण रहे कि अश्विन से जब पिच के आकलन के बारे में पूछा तो उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में स्पष्ट कहा कि मैं नहीं जानता कि हम पर इस तरह के तंज क्यों कसे जाते हैं. ईमानदारी से कहूं तो यह एक ताने की तरह दिखता है कि आप भारतीय विकेटों को इस तरह देखते हो. उन्होंने कहा ईमानदारी से कहूं तो एक दिन प्रेस कांफ्रेंस में आकर इस तरह पिच के बारे में सवालों का जवाब नहीं देना चाहूंगा.