400 रन से आगे भारत, दूसरी पारी में लगा तीसरा झटका
400 रन से आगे भारत, दूसरी पारी में लगा तीसरा झटका
Share:

टेस्ट मैच के चौथे दिन बांग्लादेश की पहली पारी 388 रन पर ऑलआउट होने के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए है. भारत का तीसरा विकेट कप्तान कोहली के रूप में गिरा. कोहली 38 रन बनाकर आउट हो गए. फ़िलहाल क्रीज पर पुजारा (35) और रहाणे (11) हैं. इसी के साथ भारत ने बांग्लादेश पर 406 रन की लीड ले ली है.

पहली पारी में बांग्लादेश, भारत से 299 रन पीछे रह गया. हालाँकि भारत ने बांग्लादेश को फॉलोऑन नहीं दिया. गौरतलब है कि भारत ने पहली पारी में 687 रन बनाए थे. बांग्लादेश की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान मुशफिकुर रहीम ने बनाए. मुशफिकुर रहीम ने 127 रन बनाए. बांग्लादेश की ओर से आज बल्लेबाज कप्तान मुशफिकुर रहीम और मेहंदी हसन बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. कप्तान मुशफिकुर रहीम 127 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले मेहंदी हसन 51 रन बनाकर आउट हुए.

कल बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन 82 बनाकर आउट हुए थे. इन तीनों के अलावा कोई भी बांग्लादेशी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सका. भारत की और से उमेश यादव ने 3 व आश्विन, जडेजा ने 2-2 जबकि इशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार ने 1-1 विकेट लिया. हैदराबाद टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने 6 विकेट पर 687 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी. कप्तान विराट कोहली 204 रन के दोहरे शतक के अलावा मुरली विजय ने 108 रन और ऋद्धिमान साहा ने नाबाद 106 रन बना कर रिकॉर्ड बनाया.

फिल्लोरी के प्रोड्यूशर है विराट, इस बात पर दिया अनुष्का ने जवाब

बाबा राम रहीम ने विराट कोहली को बताया अपना भक्त, ओर कहा यह....

मिशेल स्वेपसन ने कहा विराट के खिलाफ आक्रामक रवैया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -