ICC CT 2017 : फाइनल में भारत के साथ मुकाबला होने पर पाक कप्तान ने दिया बड़ा बयान
ICC CT 2017 : फाइनल में भारत के साथ मुकाबला होने पर पाक कप्तान ने दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान ने चैंपियन ट्रॉफी में बड़ा उलटफेर करते हुए इंग्लैंड को 8 विकेट से शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया. इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज़ करने के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- भारत से मैच हारने के बाद उनकी टीम के लिए यह नॉक आउट मैच था. मैंने अपने खिलाड़ियों से कहा था कि आप सिर्फ अपना खेल खेलें.

फाइनल में भारत के साथ मुकाबला होने की संभावना पर सरफ़राज़ नहीं कहा कि- दोनों टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फाइनल में जो भी टीम सामने होगी उसके खिलाफ हम खलेंगे. बता दे कि आज भारत और बांग्लादेश के बीच चैंपियन ट्रॉफी का सेमीफाइनल होने वाला है. इस मैच को लेकर प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद की जा रही है कि भारत इस मुकाबले को जीते. अगर टीम इंडिया सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हरा देता है तो दर्शको को एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिलेगा.

इससे पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुए पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने शानदार वापसी करते हुए मजबूत इंग्लैंड को शिकस्त देकर सबको चौंका दिया. इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 212 रन का लक्ष्य दिया था. जवाब में पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 37.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से लक्ष्य हांसिल कर लिया. पाकिस्तान की तरफ से हसन अली ने बेहतरीन गेंदबाजी की और10 ओवरों में 35 रन देकर 3 विकेट चटकाए. हसन को बेहतरीन गेंदबाजी के बदौलत मैन ऑफ द मैच चुना गया.

फाइनल की फाइट से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, धवन ने अनुषा को लेकर गाया गाना

क्रिकेटर धोनी की बेटी जीवा की सिंगर बनने की तयारी शुरू

पाकिस्तान की जीत पर खुश हुआ कश्मीर का अलगाववादी नेता

धोनी की सलाह के बदौलत भारत पहुंचा है यहां तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -