फाइनल की फाइट से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, धवन ने अनुषा को लेकर गाया गाना
फाइनल की फाइट से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, धवन ने अनुषा को लेकर गाया गाना
Share:

नई दिल्ली : भारत और बांग्लादेश के बीच आज बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर चैंपियन ट्रॉफी का सेमीफाइनल खेला जाएगा. मैच से पहले टीम इंडिया ने जमकर अभ्यास किया. अभ्यास के दौरान यह भी देखने को मिला कि टीम इंडिया के खिलाडी आपस में कितने घुले मिले है.

नेट प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की जिसे देखकर यह भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि भारतीय टीम इस मुकाबले को लेकर किसी प्रकार के दवाब में नहीं है. दरअसल नेट प्रैक्टिस के दौरान शिखर धवन और विराट कोहली साथ में थे. तभी धवन ने विराट को चिढ़ाते हुए गाना गया कि मैं दुनिया से अब न डरूं, तुझी से मैं प्यार करूं...धवन यह गाना शायद अनुष्का शर्मा को लेकर गा रहे थे. इस दौरान धवन डांस भी करने लगे. इस बीच युवराज सिंह भी पहुंच गए और विराट को चिढ़ाने में धवन का साथ देने लगे. तुवराज और धवन को डांस करते देख कोहली भी खुद को रोक नहीं सके और वो भी डांस करने लगे. तीनो खिलाडी ने प्रैक्टिस के दौरान जमकर मस्ती की.

बता दे कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. अच्छी बात यह है कि ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन के फार्म में होने की वजह से अभी तक भारत को मजबूत शुरुआत मिली है जिसने टीम की जीत सुनिश्चित की है. जहा भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी बैटिंग से शानदार प्रदर्शन किया वही बॉलर्स ने भी धारदार गेंदबाजों की बदौलत विरोधी टीम को पस्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय टीम आत्मविश्वास से लबरेज है, लेकिन उलटफेर में माहिर मानी जाने वाली बांग्लादेश टीम ने इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया. भले ही भारत को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश को हलके में नहीं लेंगे.

धोनी की सलाह के बदौलत भारत पहुंचा है यहां तक

IND vs PAK मैच को लेकर ऋषि कपूर के ट्वीट से मचा बवाल

सेमीफाइनल से पहले विराट कोहली ने युवराज के बारे में दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -