बांग्लादेश ने इस खिलाडी के ऊपर फोड़ा सेमीफाइनल में हार का ठीकरा
बांग्लादेश ने इस खिलाडी के ऊपर फोड़ा सेमीफाइनल में हार का ठीकरा
Share:

नई दिल्‍ली : चैंपियन ट्रॉफी के सेमीफाइनल में बांग्लादेश को टीम इंडिया के सामने 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही बांग्लादेश का फाइनल में पहुंचने का सपना भी चकनाचूर हो गया. कल टूर्नामेंट का आखिरी और फाइनल मुकाबला भारत- पाकिस्तान के बीच खेला जाना है.

बांग्लादेशी मीडिया के मुताबिक उलटफेर में माहिर मानी जाने वाली बांग्लादेश ने सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ मैच हारने की वजह पर जब आत्ममंथन किया तो सामने आया कि चैंपियन ट्रॉफी 2017 के सीजन में बांग्लादेश के शानदार गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से वो भारत को हराने में नाकाम रही है. चैंपियन ट्रॉफी में रहमान से काफी उम्मीद थी लेकिन वो उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके. रहमान कटर गेंदबाजी करने में मशहूर माने जाते है लेकिन उनका यह जलवा भारत के खिलाफ देखने को नहीं मिला.

बता दे कि भारतीय बल्लेबाजों के सामने रहमान बेबस नज़र आए और उन्होंने बिना कोई विकेट लिए महज 6 ओवर में 53 रन लूटा दिए. वही बांग्लादेशी टीम के कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि मुस्तफिजुर अपनी उम्र के हिसाब से काफी चालाक गेंदबाज हैं. वह अगले मुकाबलों में निश्चित रूप से वापसी करेंगे. भारत और बांग्लादेश के बीच हुए सेमीफइनल में भारत को 265 रनों का लक्ष्य मिला था. जिसका पीछा करते हुए भारत ने 40.1 ओवर एक विकेट के नुकसान पर आखरी गेंद पर चौका मारकर भारत ने 265 रन पुरे किये.  

भारत की तरफ से शानदार पारी खेलते हुए शिखर धवन ने 34 बॉल पर 46 रन बनाये.  वही बाद में मैदान में उतरे कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया जिसमे रोहित शर्मा ने नाबाद 123 रन की शतकीय पारी खेली. वही विराट कोहली ने भी नाबाद 96 रन बनाये.  

भारत में 300 वनडे मैच खेलने वाले महान खिलाड़ियों की श्रेणी में शामिल हुए युवराज

सचिन-सौरव और द्रविड़ से आगे निकले धवन

INDvsPAK मैच को लेकर कोहली ने दिया बोरिंग बयान

बांग्लादेश के खिलाफ विराट जीत पर कोहली ने दिया हैरान करने वाला बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -