बांग्लादेश के खिलाफ विराट जीत  पर कोहली ने दिया हैरान करने वाला बयान
बांग्लादेश के खिलाफ विराट जीत पर कोहली ने दिया हैरान करने वाला बयान
Share:

नई दिल्ली : भारत और बांग्लादेश के बीच हुए सेमीफइनल में भारत ने बांग्लादेश को 9 विकेट से हरा दिया है. इसके साथ ही भारत फाइनल में पहुँच गया है. जहा पर पाकिस्तान से भारत की टक्कर होगी. बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि- उन्हें नौ विकेट से जीत की उम्मीद नहीं थी. एक और पूर्ण जीत. हम अच्छा मैच चाहते थे जहां टीम मिलकर प्रदर्शन करे. हमने नौ विकेट से जीत की उम्मीद नहीं की थी लेकिन, यह हमारे ऊपरी क्रम की खासियत है.

बता दे भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करने उत्तरी बांग्लादेश की शुरुआत बेहद ख़राब रही. बांग्लादेश ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 265 रनो का लक्ष्य दिया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरआत मजबूत रही. भारत की तरफ से शानदार पारी खेलते हुए शिखर धवन ने 34 बॉल पर 46 रन बनाये. जिसमें उन्होंने 7 चौके और 1 सिक्स भी अपने नाम किया.

शिखर धवन और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 88 बॉल पर 87 रन की पार्टनरशिप की. वही बाद में मैदान में उतरे कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया जिसमे रोहित शर्मा ने शतक लगाने के साथ नाबाद 123 रन बनाये. वही विराट कोहली ने भी नाबाद 96 रन बनाये. भारत ने 40.1 ओवर में एक विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हांसिल कर लिया. भारत अब फाइनल में अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से भिड़ेगा.

फाइनल की फाइट से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, धवन ने अनुषा को लेकर गाया गाना

क्रिकेटर धोनी की बेटी जीवा की सिंगर बनने की तैयारी शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -