सेमीफाइनल से पहले विराट कोहली ने युवराज के बारे में दिया बड़ा बयान
सेमीफाइनल से पहले विराट कोहली ने युवराज के बारे में दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली : भारत और बांग्लादेश के बीच आज चैंपियन ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह अपनी उसी पुरानी लय में दिखाई दिए जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. युवराज जैसे ही आज सेमीफाइनल में खेलने उतरेंगे वैसे ही उनके नाम एक नया रिकॉर्ड बन जाएगा. विराट आज अपना 300वां वनडे मैच खेलेंगे. यानि युवी आज वनडे की ट्रिपल सेंचुरी बनाएंगे.

सेमीफाइनल मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात करते हुए युवराज सिंह की जमकर तारीफ की. कोहली ने कहा कि - भारतीय क्रिकेट में युवराज का योगदान अतुलनीय है. वह भारत के लिए मैच विनर रहे हैं और कई बड़े टूर्नामैंट तथा श्रृंखलाएं जिताई हैं. उनके प्रदर्शन को देखकर पता चलता है कि वह कितने प्रतिभाशाली हैं. कोहली ने कहा कि भारत के लिए 300 मैच खेलने का श्रेय उसी को मिल सकता है जो इतना प्रतिभावान हो. मैं उन्हें बधाई देता हूं. कप्तान कोहली को उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ एक बार फिर युवराज अपने शानदार प्रदर्शन का लोहा मनवाएंगे.

मालूम हो कि युवराज ने चैंपियन ट्रॉफी में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. वह उसी तरह खेलते नज़र आए जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. भारत और बांग्लादेश के बीच आज चैंपियन ट्रॉफी का दूसरा सेमीफइनल खेला जाना है. यह मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में दोपहर 3 बजे खेला जाएगा.

Today IND-BAN SemiFinal : बांग्लादेशी शेरो का शिकार करने उतरेगी भारतीय टीम

विराट की तरह दिखने वाले शख्स को पिज़्ज़ा बनाते देख सब हुए हैरान है

एक फैन ने विराट की पेंटिंग को 2.4 करोड़ में ख़रीदा

पाकिस्तान में भी है एक विराट कोहली, जिसका वीडियो हो रहा है वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -