Ind vs Aus T20 : इस दिन होंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 मुकाबले

हाल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी 5 मैचों की श्रंखला में भारत ने 4-1 से इस श्रंखला पर जीत दर्ज की है.  जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाली टी-20 सीरीज का भी एलान हो गया है. जिसमे 3 मैच खेले जाएंगे. वनडे सीरीज के बाद 7 अक्टूबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 मुकाबला शुरू हो जायेगा. इस सीरीज में तीन मैच होना है, जिसमे से टी 20 सीरीज का पहला मैच 7 अक्टूबर को रांची में खेला जायेगा. इसके बाद दूसरा टी 20 मैच 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जायेगा और तीसरा टी 20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का भी ऐलान कर दिया गया है. जिसमे नए चेहरों को भी जगह दी गयी है. भारतीय टीम में एक बार फिर लंबे समय के बाद आशीष नेहरा की वापसी हुई है. आशीष नेहरा के साथ-साथ भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक को भी शामिल किया गया है. 

टी-20 सीरीज में विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रित बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा और अक्षर पटेल मैदान में उतरेंगे. 

विराट ने कहा टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि हार्दिक पांड्या

'हिटमैन' ने नागपुर वनडे में बनाये कई कीर्तिमान

रोहित शर्मा ने किये वनडे क्रिकेट में अपने 6000 रन पूरे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम का एलान

PKL: रोमांचक मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने जयपुर पिंक पेंथर्स को एक अंक से हराया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -