IND Vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट गिरे
IND Vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट गिरे
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. भारत द्वारा दिए गए 188 रन के लक्ष्य के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 68 रनों पर तीन विकेट गवां दिए है. ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए अभी भी 120 रनों की जरुरत है. फ़िलहाल कप्तान स्मिथ 26 रन और हैंड्सकॉम्ब 0 रन पर खेल रहे है. इससे पहले 188 रन के लक्ष्य पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत ख़राब रही और रेनशॉ 5 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद वार्नर 17 रन और शॉन मार्श 9 रन बनाकर आउट हुए.

भारत की ओर से इशांत शर्मा, उमेश यादव और अश्विन ने 1-1 विकेट लिया. तीसरे दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में वापसी करने वाली भारतीय टीम ने चौथे दिन जल्दी-जल्दी विकेट गवां दिए. भारत ने आज कल के स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 213 रन से आगे खेलते हुए अपनी पारी 274 रनों पर समाप्त की. कल के नाबाद बल्लेबाज पुजारा 92 रन और रहाणे 52 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद आए करुण नायर 0 रन तो अश्विन 4 रन, उमेश यादव 1 रन और इशांत शर्मा 6 रन बनाकर आउट हो गए. साहा 20 रन बनाकर नाबाद रहे. ऑस्ट्रेलिया की ओर हाजलेवुड ने 6 जबकि स्टार्क व ओकीफे ने 2-2 विकेट लिए. गौरतलब है कि भारत ने अपनी पहली पारी में 189 रन बनाए थे, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 276 रन बनाकर 87 रनों की बढत हासिल की थी.

जम्मू कश्मीर टीम के खिलाड़ियों का धोनी ने बढ़ाया मनोबल

झारखण्ड टीम विजय हज़ारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

क्लीन बोल्ड होकर भी नॉटआउट रहे राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -