'I.N.D.I.A. गुट के दो काम, सनातन को कोसना और पत्रकारों को धमकाना..', एंकर्स के बहिष्कार पर बोले जेपी नड्डा
'I.N.D.I.A. गुट के दो काम, सनातन को कोसना और पत्रकारों को धमकाना..', एंकर्स के बहिष्कार पर बोले जेपी नड्डा
Share:

नई दिल्ली: भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने आज गुरुवार (14 सितंबर) को विपक्षी I.N.D.I.A. गुट के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाते हुए कहा कि उसके घटक दो काम कर रहे हैं - एक "सनातन" संस्कृति को कोसना और दूसरा मीडिया को "धमकाना"। उन्होंने 'एक्स' (पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा कि, ''इन पार्टियों के बीच आपातकाल-युग की मानसिकता जीवित है।'' बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा, " I.N.D.I. गठबंधन को अपनी हरकतों को तुरंत बंद कर देना चाहिए. उन्हें इसके बजाय रचनात्मक कार्यों और लोगों की सेवा पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. अन्यथा, गुमनामी का रास्ता और भी साफ हो जाएगा."

जेपी नड्डा की टिप्पणी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा संवाददाताओं से कहा जाने के एक दिन बाद आई है कि I.N.D.I.A ब्लॉक की समन्वय समिति ने मीडिया पर उप-समूह को उन एंकरों के नाम तय करने के लिए अधिकृत किया है जिनके शो गठबंधन के सदस्यों द्वारा टाले जाएंगे। इस पर नड्डा ने कहा कि, "मीडिया को धमकाना - FIR दर्ज करना, व्यक्तिगत पत्रकारों को धमकाना, असली नाजी शैली में सूची बनाना कि किसे निशाना बनाना है।"  भाजपा प्रमुख ने दावा किया कि कांग्रेस के इतिहास में मीडिया को धमकाने और अलग विचार रखने वालों को चुप कराने के "कई उदाहरण" हैं।

उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि, ''पंडित नेहरू ने स्वतंत्र भाषण पर रोक लगा दी थी और उनकी आलोचना करने वालों को गिरफ्तार कर लिया था। इंदिरा जी स्वर्ण पदक विजेता बनी हुई हैं कि यह कैसे करना है - उन्होंने प्रतिबद्ध न्यायपालिका, प्रतिबद्ध नौकरशाही का आह्वान किया और भयावह आपातकाल लगाया।''  नड्डा ने आगे कहा कि, ''राजीव जी ने मीडिया को राज्य के नियंत्रण में लाने की कोशिश की, लेकिन बुरी तरह विफल रहे।'' उन्होंने कहा कि ''सोनिया (गांधी) के नेतृत्व वाला UPA'' सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिबंध लगा रहा है, ''सिर्फ इसलिए क्योंकि कांग्रेस को उनके विचार पसंद नहीं हैं।''

'हिन्दुओं-सिखों को खुली धमकी..', आखिर क्या है आतंकी संगठन TRF ? जो सुरक्षाबलों के लिए भी बना सिरदर्द

'सिर्फ 4-5 राज्यों में बोली जाने वाली भाषा है हिंदी, देश को एकजुट नहीं करती..', सनातन के बाद अब उदयनिधि का 'हिंदी' विरोध !

दिल्ली से हैदराबाद तक चला पैसों का खेल ! शराब घोटाले में सीएम KCR की बेटी कविता को ED का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -