फ्रंट एनजीओ की जानकारी मिलने के बाद पाकिस्तान को हो रही घेरने की तैयारी
फ्रंट एनजीओ की जानकारी मिलने के बाद पाकिस्तान को हो रही घेरने की तैयारी
Share:

नईदिल्ली। भारत ने पाकिस्तान के विरूद्ध फिर से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उसे घेरने का प्रयास किया है। दरअसल अब पाकिस्तानी आतंकी बहादुर अली पकड़ा गया है जिसके बाद पाकिस्तान को फिर से घेरने का प्रयास किया जा रहा है। इतना ही नहीं भारतीय विदेश मंत्रालय के ठोस सबूतों वाला डोजियार पाकिस्तान को सौंपा जा रहा है अब इसकी तेयारियां की जा रही है। गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने उसे ट्रेनिंग दी बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद आतंकियों ने उसे लोगों को भड़काने के लिए भेजा।

यही नहीं प्रधानमंत्री कार्यालय ने एनआईए से पूर्ण जांच के ही साथ उठाए जाने वाले कदमों की जानकारी भी प्रदान की। इतना ही नहीं एनआईए द्वारा गृहमंत्रालय के माध्यम से रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। अब इस मामले में वायरलैस सैट आईकोम से संपर्क किया गया। गौरतलब है कि बहादुर अली से पाकिस्तानी संगठन फलाह - ए - इंसानियत फाउंडेशन की जानकारी हासिल की गई। इस तरह का संगठन लश्कर की मुख्य शक्ति माना जाता है।

यह एनजीओ के तौर पर कार्य करता है लेकिन संभवतः आतंकी संगठनों को यह फंडिंग भी करता है। दरअसल एक दिन बाद सर्वदलीय बैठक होनी है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकियों से बरामद हथियार और एनजीओ से जुड़ी जानकारी देंगे। वे लश्कर के फ्रंट एनजीओ पर बात करेंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी आलीराजपुर की यात्रा के दौरान ही जम्मू - कश्मीर के मसले पर अन्य दलों के सहयोग किए जाने की बात कही थी और कहा था कि जम्मू - कश्मीर के मामले पर सभी दल साथ हैं अन्य दल भी सहयोग करते हैं यह एक बड़ी बात है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -