चार बार गोल्ड जीत चुकी ओलंपियन ने अपने बॉयफ्रेंड संग की सगाई
चार बार गोल्ड जीत चुकी ओलंपियन ने अपने बॉयफ्रेंड संग की सगाई
Share:

चार बार की ओलंपिक चैम्पियन अमेरिकी जिम्नास्ट सिमोन बाइल्स ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जोनाथन ओवेन्स के साथ सगाई रचा ली है. जोनाथन ओवेन्स नेशनल फुटबॉल लीग (NFL) में ह्यूस्टन टेक्सांस का प्रतिनिधित्व कर चुके है. 24 वर्ष की बाइल्स ने सोशल मीडिया पर सगाई की फोटोज साझा कर इस निर्णय की सूचना भी दी है.

बाइल्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सबसे आसान हां. हमेशा आपके साथ बिताने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. आप वह सब कुछ हैं जिसका मैंने सपना देखा था. चलिए मंगेतर शादी करते हैं.' जोनाथन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आपके साथ हमेशा के लिए तैयार.'
बाइल्स और ओवेन्स की जान-पहचान एक डेटिंग ऐप के माध्यम से हुई थी. दोनों 2020 से एक-दूसरे को डेट करते हुए आ रहे है. टोक्यो ओलंपिक में मुश्किल समय में ओवेन्स उनके साथ डटकर खड़े रहे है.  बाइल्स भी NFL मुकाबलों के बीच अपने मंगेतर का हौसला अफजाई करते नज़र आती थी.

सिमोन बाइल्स को  जिम्नास्टिक्स की सबसे महानतम खिलाड़ियों में से एक कहा जाता है. 2013 में महज 16 वर्ष की उम्र में उन्होंने विश्व चैम्पियनशिप में 2 गोल्ड मैडल भी हासिल कर लिए थे. इसके 2014 और फिर 2015 में उन्होंने  वर्ल्ड चैम्पियनशिप में कुल 8 गोल्ड मेडल पर अपना कब्जा जमाया. रियो ओलंपिक 2016 में सिमोन बाइल्स अमेरिका के लिए 4 गोल्ड सहित छह पदक जीतने में कामयाब रहीं.

बाइल्स ने मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों को लेकर टोक्यो ओलंपिक 2020 में चार स्पर्धाओं के फाइनल से नाम वापस ले चुके थे. बाइल्स ‘द ट्विस्टीज’ की शिकार भी हो चुकी है जिसमें हवा में जगह और दिशा का ध्यान नहीं रहता. इसके बावजूद सिमोन बाइल्स ने ऑलराउंड टीम स्पर्धा में रजत और बैलेंस बीम में ब्रॉन्ज मेडल भी अपने नाम कर चुके है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simone Biles (@simonebiles)

पटना पाइरेट्स ने हासिल की अपनी 7वीं जीत

तो इस वजह से नोवाक नहीं लगवाना चाहते है कोरोना की वैक्सीन

'इंग्लैंड को हराया, भारत को भी हरा सकते हैं ..', T20 सीरीज से पहले विंडीज के कप्तान पोलार्ड ने भरी हुंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -