इंडिया रेटिंग (इंड-रा) ने की जीएसएफसी की क्रेडिट रेटिंग की पुष्टि
इंडिया रेटिंग (इंड-रा) ने की जीएसएफसी की क्रेडिट रेटिंग की पुष्टि
Share:

इंडिया रेटिंग एंड रिसर्च (इंड-रा) ने मंगलवार को गुजरात स्टेट फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड GSFC की रेटिंग की पुष्टि की है। अल्पकालिक बैंक सुविधाओं पर IND AA + / स्थिर / IND Al + और India A1 + में दीर्घकालिक बैंक सुविधाओं पर रेटिंग की पुष्टि की गई है। वाणिज्यिक पत्र जारी करने पर कंपनी की रेटिंग रु. मंगलवार को कंपनी द्वारा विनियामक दाखिल के अनुसार भारत में 100 करोड़ की पुष्टि की गई है।

आउटलुक संशोधन भारत रेटिंग और अनुसंधान के दृष्टिकोण को दर्शाता है कि समेकित इकाई का परिचालन प्रदर्शन वित्त वर्ष 2015 में अपेक्षित मानसून और लम्बी बारिश के रूप में कमजोर होगा, और कैपिरोलैक्टम-बेंजीन स्प्रेड में तेज गिरावट (जो औद्योगिक क्षेत्र की लाभप्रदता को बढ़ाती है) 1HFY20 के दौरान सामूहिक रूप से कम-प्रत्याशित लाभ में परिणाम होगा।

यह देखते हुए कि अहसास H1FY20 के बाद भी सौम्य बना हुआ है, Ind-Ra को उम्मीद है कि साल के दौरान औद्योगिक खंड की लाभप्रदता बनी रहेगी। घटनाक्रम के कारण, गुजरात स्टेट फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड के शेयर रुपये पर समाप्त हो गए। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 75.55 रुपये प्रति यूनिट, 2.2 रुपये या 3 प्रतिशत है।

लगातार पांचवे दिन सेंसेक्स और निफ्टी में बनी रही तेजी

बढे या घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, यहाँ जानें ताज़ा कीमतें

4 प्रतिशत मुद्रास्फीति को बनाए रखना भारत के लिए है उपयुक्त: RBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -