खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा-"भारत को पुरुष और महिला हॉकी टीम..."
खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा-
Share:

केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को चल रहे टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में प्रवेश करने पर भारतीय महिला और पुरुष हॉकी टीमों की प्रशंसा की। भारत ने सोमवार को क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज की और इसके परिणामस्वरूप महिला टीम पहली बार ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंची। रविवार को पुरुष हॉकी टीम ने ग्रेट ब्रिटेन को 3-1 से हराकर 49 साल में पहली बार ओलंपिक के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

"हमारी दोनों हॉकी टीमों ने उन्हें शानदार प्रदर्शन, बधाई और शुभकामनाएं दीं। हम उन्हें आगामी महत्वपूर्ण खेलों के लिए 135 करोड़ भारतीयों की ओर से भी शुभकामनाएं देते हैं। पीवी सिंधु ने कल कांस्य पदक जीता था। मीराबाई चानू ने पहले रजत जीता था। लवलीना ने शानदार प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन। इसने भारत को आशा दी है। मुझे खुशी है कि भारत की बेटियों ने अब तक दो पदक जीते हैं। महिला हॉकी टीम ने आज शानदार प्रदर्शन किया, पुरुष हॉकी टीम ने भी शानदार प्रदर्शन किया।

एक ऐतिहासिक दिन के रूप में और शायद भारत में महिला हॉकी के लिए सबसे महान क्षण के रूप में आता है, गुरजीत कौर ने मैच में पहले हाफ के दौरान पेनल्टी कार्नर के माध्यम से एक बहुत ही कड़े मुकाबले में एकमात्र गोल किया। रविवार को मनप्रीत सिंह की तरफ से ग्रेट ब्रिटेन को 3-1 से हराकर पुरुष हॉकी टीम ने भी सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

भाभी से झगड़ा कर घर से निकली नाबालिग, कुछ ही घंटों में दो बार हुआ सामूहिक दुष्कर्म

अब इस मॉडल ने लगाए राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप, कहा- 'लड़को से भी करते थे गंदी डिमांड'

खौफनाक: जिम में मिला शादीशुदा अब्दुल, लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -