इस राज्य में 31 मई तक बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज
इस राज्य में 31 मई तक बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज
Share:

कोरोना वायरस के मामलों में तेलंगाना, रविवार को कोरोना संक्रमण के 8000 से अधिक मामलों में एक ही दिन में रिपोर्ट किया गया। इस संबंध में, शिक्षा मंत्री पी। सविता इंद्रा रेड्डी ने 27 अप्रैल से 31 मई तक स्कूलों और जूनियर कॉलेजों के लिए छुट्टियों की घोषणा की है। बता दे कि उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के निर्देश के अनुसार ही घोषणा की। मुख्यमंत्री केसीआर ने मुख्य सचिव सोमेश कुमार और अन्य शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ राज्य में कोरोना स्थिति पर एक समीक्षा बैठक की, जिसके बाद यह निर्णय लिया गया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंत्री ने कहा कि आगे की कार्ययोजना के लिए स्कूलों और जूनियर कॉलेजों को फिर से खोलने का फैसला 1 जून को कोरोना स्थिति के आधार पर किया जाएगा। 26 अप्रैल 2021 के लिए शैक्षणिक वर्ष का अंतिम कार्य दिवस होगा, उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, राज्य सरकार द्वारा SSC कक्षा 10 की परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं और 5,21,392 छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। टीएस इंटरमीडिएट द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई हैं। 

तेलंगाना बोर्ड परीक्षा 2021 की घोषणा सरकार के विशेष मुख्य सचिव चित्रा रामचंद्रन ने 15 अप्रैल, 2021 को की थी। कक्षा 1-9 में 53,79,388 से अधिक छात्रों को भी पदोन्नत किया गया था। संक्षेप में उन्होंने कहा कि तेलंगाना के कक्षा 10 के छात्रों का मूल्यांकन "उद्देश्य मानदंडों" के आधार पर किया जाएगा, जिसे तेलंगाना एसएससी बोर्ड द्वारा जल्द ही विकसित किया जाएगा। टीएस इंटर कक्षा 12 परीक्षा के संबंध में निर्णय कोरोना स्थिति की समीक्षा के बाद जून के पहले सप्ताह में लिया जाएगा।

आंध्रप्रदेश सरकार ने YSR Aarogyasri योजना से एक लाख कोरोना रोगियों को किया लाभान्वित

श्रीकाकुलम जिला अधिकारियों ने किया शहर में सम्पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, अलग अवतार में नजर आए स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -