सिक्सर किंग ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी
सिक्सर किंग ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बड़े सिक्सर किंग बन चुके हार्दिक पांड्या से अब उनके फैंस को हर मैच में वैसी ही धुआंधार पारी की उम्मीद रहेगी, जैसी उन्होंने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम यानि चेपक स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान दिखाई थी. फैंस की इन भावनाओं को समझते हुए पांड्या भी धूमधड़ाके के लिए तैयार हैं. उन्होंने कोलकाता के इडन गार्डंस स्टेडियम में दूसरे वनडे मैच के दौरान भी धुआंधार पारी खेलने का संदेश फैंस को दिया है.

हार्दिक पांड्या भले ही इस साल सबसे ज्यादा सिक्सर लगाने वालों की सूची में बेन स्टोक्स, इविन लेविस और इयोन मोर्गन से कहीं पीछे चौथे नंबर पर हों, लेकिन यदि बात सिक्सर लगाने की तेजी की हो तो वे सबसे आगे दिखाई देते हैं. पांड्या ने जहां 485 गेंद में ही 32 सिक्सर लगा दिए हैं, वहीं बाकी तीनों ने अपने-अपने खाते में दर्ज सिक्सर के लिए पांड्या से दोगुनी से लेकर चार गुनी तक गेंदें खेली हैं.

दूसरे सबसे लोकप्रिय हैं पांड्या-

सिक्सर किंग बनने के साथ ही अचानक हार्दिक पांड्या की लोकप्रियता भी बढ़ गई है. इसका अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि क्रिकेट की सबसे बड़ी वेबसाइट क्रिकइंफो की तरफ से जारी की गई मोस्ट सर्च वाली लिस्ट में पांड्या अपने कप्तान विराट कोहली से भी ज्यादा बार प्रशंसकों की सर्च में शामिल हुए हैं. इस लिस्ट में पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहले नंबर पर हैं तो पांड्या उनके बाद दूसरे नंबर पर आते हैं. कप्तान कोहली इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं, जबकि चौथे नंबर पर हिल्टन कार्टराइट और पांचवें नंबर पर क्रिस गेल हैं.

ईडन गार्डन में खिली धूप, लेकिन हो सकती है बारिश बादल

ईडन गार्डन्स में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी

बर्थडे स्पेशल: सिक्सर किंग क्रिस गेल मना रहे है 38 वा जन्मदिन

जीत के इरादे से मैदान में आज उतरेंगी दोनों टीमें

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -