'इंडी गठबंधन कभी भी तमिलनाडु को विकसित नहीं बना सकता', PM मोदी ने बोला हमला
'इंडी गठबंधन कभी भी तमिलनाडु को विकसित नहीं बना सकता', PM मोदी ने बोला हमला
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन कन्याकुमारी के लोगों को सजा देने का कोई अवसर नहीं छोड़ती। आप एक के बाद एक उनकी हरकतें देखिए। 20 वर्षों पहले अटल जी ने नॉर्थ साउथ कोरिडोर की नींव रखी थी। इस कोरिडोर के कन्याकुमारी नारीकुलम बीच का काम इन लोगों ने इतने सालों तक लटका कर रखा। 2014 में जब हमारी सरकार आई, तब हमने उसको पूरा किया। हम तमिलनाडु के इन्फ्रास्ट्रक्चर का विकास करेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि आज कन्याकुमारी से देश के इस दक्षिणी छोर से जो लहर उठी है ये लहर बहुत दूर तक जाने वाली है। मैं 1991 में एकता यात्रा लेकर कन्याकुमारी से कश्मीर गया था, इसबार मैं कश्मीर से कन्याकुमारी आया हूं। जम्मू-कश्मीर के लोगों ने देश को तोड़ने का ख्वाब देखने वालों को नकार  दिया है। अब तमिलनाडु के लोग भी ऐसा ही करने जा रहे हैं। मैं तमिलनाडु की धरती पर बहुत बड़े बदलाव की आहट देख रहा हूं। तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन इस बार DMK एवं कांग्रेस के INDI गठबंधन का सारा घमंड तोड़ कर रख देगा।

आगे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि DMK एवं कांग्रेस का इंडी गठबंधन कभी भी तमिलनाडु को विकसित नहीं बना सकता। इन लोगों का इतिहास घोटालों का है। इनकी राजनीति का आधार लोगों को लूटने के लिए सत्ता में आना है। एक ओर भारतीय जनता पार्टी की कल्याणकारी योजना होती है, दूसरी ओर इनके करोड़ों के घोटाले होते हैं। हमने ऑप्टिकल फाइबर, 5जी दिया, हमारे नाम पर डिजिटल इंडिया स्कीम है। इंडी गठबंधन के नाम पर लाखों करोड़ का 2जी का स्कैम है। DMK उस लूट की सबसे बड़ी भागीदार थी। ये लिस्ट बहुत लंबी है तथा यही इंडी गठबंधन की सच्चाई है।

अमर शहीदों को सलामी दे रहा भारतीय रेलवे ! युवाओं में देशभक्ति जगाने के लिए शुरू की अनूठी पहल

MP में कांग्रेस को फिर बड़ा झटका, अब ये दिग्गज नेता BJP में हुए शामिल

आर्यन प्रसाद बनकर दलित लड़की को फंसाया, सालभर तक किया यौन शोषण, यूपी पुलिस ने तबरेज को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -