Independence Day: इस खास अवसर पर Jio दे रहा हैं इतने महीने तक का फ्री डाटा, जानें पूरी डिटेल
Independence Day: इस खास अवसर पर Jio दे रहा हैं इतने महीने तक का फ्री डाटा, जानें पूरी डिटेल
Share:

स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट करने के लिए Reliance Jio एक बेहद ही खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत JioFi 4G हॉटस्पॉट परचेस करने पर ग्राहक पांच माह तक फ्री डाटा का फायदा उठा सकते हैं. फ्री डाटा के ही JioFi ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग की भी फैसिलिटी मिलेगी. JioFi  का दाम 1,999 रुपये है और इस दाम में आप आजादी के खास अवसर पर JioFi को शानदार ऑफर्स में घर पर ला सकते हैं.  तो चलिए जानते हैं JioFi संग मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से ....

JioFi हॉटस्पॉट पर मिलेंगे खास ऑफर्स
रिलायंस जियो ने JioFi हॉटस्पॉट पर मिलने वाले ऑफर्स की सुचना अपनी ऑफिसियल वेसबाइट और मायजियो ऐप पर अपडेट कर दी है. यहां दी गई सूचना के मुताबिक JioFi की खरीदारी पर आपको पांच माह तक फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा. साथ ही JioFi को ग्राहक Reliance Digital स्टोर से भी परचेस कर सकते हैं. JioFi का दाम 1,999 रुपये है और इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी परचेस किया जा सकता है.  

JioFi हॉटस्पॉट के प्लान
अगर JioFi हॉटस्पॉट की बात करें तो ये इसमें तीन प्लान शामिल हैं. सबसे सस्ते प्लान का दाम 199 रुपये है और 28 दिनों की वैलिडिटी संग आता है. इस प्लान में ग्राहक को 1.5GB डेली डाटा दिया जा रहा है. साथ ही जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की फैसिलिटी और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स अवेलेबल हैं. इसके अलावा 140 दिनों के लिए सौ SMS भी मिलेंगे. 

कोरोना: हिमाचल में बाहरी राज्यों के श्रमिक बड़ा सकते है समस्यां

स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने फहराया तिरंगा ध्वज

कुछ ही दिनों में पूरी बदल जाएगी अयोध्या, एयरपोर्ट निर्माण समेत अन्य विकास कार्य जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -