स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने फहराया तिरंगा ध्वज

विजयवाड़ा : आज 74वें स्वतंत्रता दिवस को बहुत ही सिंपल तरह से मनाया जा रहा है. ऐसे में मुख्यमत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने आज यानी 74वें स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा ध्वज फहरा दिया है. जी दरअसल मुख्यमंत्री ने आज यानी शनिवार को विजयवाड़ा इंदिरा गांधी नगर पालिका स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में भाग लिया है.

इस दौरान सभी में एक अलग ही उत्साह देखने के लिए मिला. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि तिरंगा फहराने से पहले सीएम जगन ने ट्विटर पर स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को बधाई दी। अपनी बधाई में उन्होंने जो संदेश दिया उसमे यह भी कहा कि, 'हमारे देश को अपने मूल्यों को बनाए रखने की जरूरत है। आइए देश की प्रतिष्ठा की रक्षा करने का संकल्प लें... इसकी प्रगति में योगदान दें। जय हिन्द!' वैसे इस दौरान झांकियों को प्रदर्शित किया गया जो बेहतरीन रही. इसी के साथ इन झांकियों में कोरोना नियंत्रित करने के लिए सरकार की ओर से उठाये गये कदमों का उल्लेख किया जा चुका है.

इसके अलावा आरोग्यश्री, एंबुलेंस सेवा, रैतु भरोसा और अन्य योजनाों को रेखांकित किया गया था. वैसे पहले ही विजयवाड़ा इंदिरा गांधी नगर पालिका स्टेडियम को रानी के जैसे सजाया गया था. यहाँ हर तरफ एक अलग ही माहौल नजर आ रहा था. हम आपको पहले ही यहाँ की तस्वीरें दिखाई चुके हैं. जो बड़ी बेहतरीन रही थी. सभी को मुख्यमत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का इंतज़ार था जिन्होंने आकर अब तिरंगा ध्वज फहरा दिया है. इस दौरान के फोटो अब वायरल हो रहे हैं.

कुछ ही दिनों में पूरी बदल जाएगी अयोध्या, एयरपोर्ट निर्माण समेत अन्य विकास कार्य जारी

2022 तक हर भारतीय के पास होगा खुद का घर, ये है मोदी सरकार का मास्टरप्लान

नाबालिग लड़के की पिटाई मामले में टीएससीपीसीआर ने 20 अगस्त तक मांगी रिपोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -