इन लेटेस्ट आर्मी को खेलकर बनाएं आजादी का जश्न

इन लेटेस्ट आर्मी को खेलकर बनाएं आजादी का जश्न

अगर आप कहीं बाहर जाने के बजाय Independence Day के मौके पर घर पर छुट्टी एन्जाय करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अलग से कोई प्लानिंग करने की जरूरत नहीं है.बल्कि आप अपने स्मार्टफोन पर गेम्स के साथ Independence Day सेलिब्रेट कर सकते हैं. हाल ही में इंडियन एयरफोर्स द्वारा भी एक गेम लॉन्च किया गया है जो कि यूजर्स को काफी पसंद भी आ रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन 12 मिनट में होगा फुल चार्ज

अगर बात करें इस कॉम्बैट पर आधारित मोबाइल गेम Indian Air Force की तो गेम को भारतीय एयर फाॅर्स ज्वाइन करने के लिए प्रेरित करने के लक्ष्य से लॉन्च किया गया है. इस गेम में इंडियन एयरफोर्स की भी जानकारी दी गई है. साथ ही यह एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है.इंडियन आर्मी में भर्ती होने के बाद कितनी मेहनत करनी पड़ती है तो इस गेम को जरूर खेलें. इंडियन आर्मी की ट्रेनिंग और खास तौर से गन शूटिंग ट्रेनिंग के बारे में इस गेम में बताया गया है. अगर आप सोल्जर बनना चाहते हैं तो यह गेम आपको पसंद भी आएगा और आपके लिए काफी उपयोगी भी साबित होगा.

LG के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह भी एक बेहद ही रोचक गेम है जिसमें मल्टीप्लयेर की सुविधा दी गई है. गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम को 4.4 रेटिंग प्राप्त हुई है. हालांकि शुरूआत में यह गेम समझने में आपको थोड़ी दिक्कत होगी लेकिन अगर आप फाइटिंग गेम खेलना पसंद करते हैं तो आपको यह जरूर पसंद आएगा.

भारतीय यूजर्स को गूगल डूडल स्वतंत्रता दिवस पर खास अंदाज मे दी बधाई

Mercedes Benz ने बाढ़ पीड़ित की मदद के लिए किया बड़ा काम

Twitter ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूजर्स को बहुत अलग अंदाज में दी बधाई