LG के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie, ये है स्पेसिफिकेशन

LG के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie, ये है स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG G7 ThinQ के लिए Android 9 Pie का लेटेस्ट अपडेट रोल आउट कर दिया गया है.इस बात की जानकारी कुछ यूजर्स ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. दरअसल, कुछ यूजर्स ने इस अपडेट के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस नए अपडेट के बाद यूजर्स को नए जेस्चर समेत कई नए एक्सपीरियंस मिलेंगे. यूजर्स द्वारा शेयर की गई तस्वीर के मुताबिक, ये अपडेट भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Pokemon के ये विंटेज कार्ड हुए 76.25 लाख रुपये में नीलाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Android 9 Pie अपडेट की फाइल साइज 1.5GB है और इसे सॉफ्टवेयर वर्जन V20f-IND-XX के नाम से रोल आउट किया गया है. साथ ही साथ इस अपडेट के साथ सिक्युरिटी पैच भी रोल आउट किया गया है. अगर, आप भी इस लेटेस्ट अपडेट को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको अपने स्मार्टफोन के सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर, अपडेट सेंटर पर टैप करना होगा. इसके बाद आपको सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर इस लेटेस्ट अपडेट को चेक कर सकते हैं. वहीं, इस अपडेट को मैनुअली डाउनलोड करने के लिए आप LG ब्रिज पर भी जा सकते हैं.इस लेटेस्ट अपडेट को सबसे पहले दक्षिण कोरियाई यूजर्स के लिए रोल आउट किया था.अब, इस अपडेट को भारत समेत कई और देशों के यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. LG G7 ThinQ के फीचर्स की बात करें तो इस ड्यूल सिम वाले स्मार्टफोन में 6.1 इंच का फुल व्यू सुपर ब्राइट डिस्प्ले दिया गया है. फोन का आसपेक्ट रेश्यो 19:5:9 दिया गया है.

OnePlus TV होगा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस, जानिए अन्य खासियत

सर दिया गया है. फोन के बैक में 16+16 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 4GB+64GB स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है.LG G7 ThinQ के लिए Android 9 Pie का लेटेस्ट अपडेट रोल आउट कर दिया गया है. इस बात की जानकारी कुछ यूजर्स ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. दरअसल, कुछ यूजर्स ने इस अपडेट के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस नए अपडेट के बाद यूजर्स को नए जेस्चर समेत कई नए एक्सपीरियंस मिलेंगे. यूजर्स द्वारा शेयर की गई तस्वीर के मुताबिक, ये अपडेट भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है.Android 9 Pie अपडेट की फाइल साइज 1.5GB है और इसे सॉफ्टवेयर वर्जन V20f-IND-XX के नाम से रोल आउट किया गया है. साथ ही साथ इस अपडेट के साथ सिक्युरिटी पैच भी रोल आउट किया गया है. अगर, आप भी इस लेटेस्ट अपडेट को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको अपने स्मार्टफोन के सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर, अपडेट सेंटर पर टैप करना होगा. इसके बाद आपको सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर इस लेटेस्ट अपडेट को चेक कर सकते हैं. वहीं, इस अपडेट को मैनुअली डाउनलोड करने के लिए आप LG ब्रिज पर भी जा सकते हैं.

सेकेंडों में गायब हो जाएगा निजी डाटा, चार्जिंग केबल है वजह

Airtel के इन प्लान में नही है डाटा लिमिट, वैधता जानकर हो जाएंगे हैरान

इस तरीके की मदद से Google Chrome का पासवर्ड और लॉगइन डेटा करें एक्सपोर्