INDvWI: साल के आखिरी माह में इंडिया ने जीती सीरीज, इन पांच खिलाड़िओं ने किया शानदार प्रदर्शन
INDvWI: साल के आखिरी माह में इंडिया ने जीती सीरीज, इन पांच खिलाड़िओं ने किया शानदार प्रदर्शन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम ने रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराकर लगातार दसवीं वनडे सीरीज जीत ली. रविवार को कटक के बाराबती क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सीरीज के निर्णायक मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को आखिरी वक्त में हराकर साल का अंत सीरीज जीत के साथ किया. मैच में वेस्टइंडीज के 315 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की तरफ से इन पांच खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया और भारत की झोली में जीत लिया है.

रोहित शर्मा: टीम के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन किया और अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने 63 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 63 रन बनाए. उन्होंने राहुल के साथ मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई.

केएल राहुल: धवन की गैरमौजूदगी में खेल रहे राहुल ने एक बार फिर से बल्ले से रन बरसाए और उन्होंने भी अपना अर्धशतक पूरा किया. राहुल ने 89 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 77 रन बनाए. राहुल ने रोहित के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 122 रनों की मजबूत साझेदारी की.

विराट कोहली: चेज मास्टर के नाम से मशहूर विराट ने एक बार फिर से शानदार पारी खेली और बाराबती के अपने रिकॉर्ड को भी सुधारा. उन्होंने 81 गेंदों में नौ चौके की मदद से 85 रन बनाए और टीम को जीत के करीब ले गए.

रविन्द्र जडेजा: टीम के आलराउंडर रविन्द्र जडेजा एक बार फिर से टीम के लिए संकट मोचक की भूमिका में दिखे. मुश्किल में दिख रही टीम के लिए उन्होंने बल्ले से महत्वपूर्ण रन बनाए और 31 गेंदों में 39 रनों की नाबाद पारी खेली. जडेजा आखिरी तक मैदान पर टिके रहे और को जीत दिलाकर लौटे. गेंदबाजी में भी उन्होंने दस ओवर में 54 रन देकर एक विकेट लिए. 

शार्दुल ठाकुर: वहीं गेंदबाज शार्दुल ने गेंदबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और दस ओवर में 66 रन देकर एक विकेट लिए, लेकिन बल्लेबाजी में उन्होंने सबको हैरान किया. विराट के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे ठाकुर ने छह गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से महत्वपूर्ण 17 रनों की नाबाद पारी खेली.

केविन डी ब्रूने की बेहतर प्रदर्शन से मैनचेस्टर सिटी का ये फुटबॉल सीजन गुजर रहा है अच्छा, जानें पूरी डिटेल

बिग बाउट बॉक्सिंग लीग: अमित पंघाल ने अपने प्रतिद्वंदी को किया पराजित, फाइनल में बनाई जगह

भारतीय तैराक नटराज ने टोक्यो ओलंपिक के टिकट पर साधा निशाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -