केविन डी ब्रूने की बेहतर प्रदर्शन से मैनचेस्टर सिटी का ये फुटबॉल सीजन गुजर रहा है अच्छा, जानें पूरी डिटेल

केविन डी ब्रूने की बेहतर प्रदर्शन से मैनचेस्टर सिटी का ये फुटबॉल सीजन गुजर रहा है अच्छा, जानें पूरी डिटेल
Share:

मैनचेस्टर सिटी के बॉस पेप गार्डियोला ने कहा कि केविन डी ब्रूने का "लीसेस्टर पर जीत" में "अविश्वसनीय" प्रदर्शन सबसे अच्छा था जो उन्होंने लंबे वक्त में खेला था ". बेल्जियम के इस सीजन में अभूतपूर्व रूप में रहा हैं और इस सीजन में अब तक 16  अवसर बना चुके हैं और 10 सहायता प्रदान की है. मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर केविन डी ब्रूने ने एक बार फिर टीम के हाई फ्लाइंग लीसेस्टर सिटी पर 3-1 से जीत दर्ज की. नागरिकों ने गेम को 3-1 से जीतने के लिए एक गोल से पीछे आने में कामयाबी हासिल की जिसने सिटी को फॉक्स पर एक अंक के अंतर को बंद करने में सक्षम बनाया. हालाँकि, राज करने वाले चैंपियन अभी भी लिवरपूल के 11 अंक हैं, जिनके हाथ में एक खेल है .

28-वर्षीय ने लीसेस्टर के खिलाफ एक और प्रभावी प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने खेल की सही शुरुआत की, जहां उन्होंने आखिरी सप्ताहांत में 3-0 की जीत के साथ शस्त्रागार में जीत दर्ज की. डी ब्रूने ने गेब्रियल जीसस के गोल की स्थापना की, जिसमें रियाद महरेज और इलके गुंडोगन ने भी 3-1 की जीत हासिल की हैं. गार्डियोला ने प्लेमेकर की सराहना की और उसे अपनी स्थिति में सर्वश्रेष्ठ नहीं होने पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक माना. "वह एक शानदार खिलाड़ी है. उसने हमारे लिए गेम जीता. हम जिस तरह से खेले उससे खुश हैं. हमने बहुत कुछ बनाया और बहुत अच्छा खेला।  'उसने हमारे लिए गेम जीता. वह हमेशा से अविश्वसनीय रहा है क्योंकि हम एक साथ रहे हैं. उसकी प्रतिबद्धता अविश्वसनीय है. वह एक शानदार खिलाड़ी है. वह एक फाइटर है और जब वह आगे खेल रहा होता है, तो हमें उसकी तीव्रता बनाए रखने में मदद करता है। 

पूर्व वोल्फ्सबर्ग मिडफील्डर ने मैनचेस्टर सिटी को यूरोप भर में सबसे अधिक भयभीत टीमों में से एक बनाने में महत्वपूर्ण किरदार निभाया है. वह सिटी के सेंचुरियन अभियान का एक अभिन्न हिस्सा था और पिछले सीज़न के उत्तरार्ध में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जिसने मैनक्यूनियों को लिवरपूल में एक अंक से जीतने में मदद की हैं.

भारतीय तैराक नटराज ने टोक्यो ओलंपिक के टिकट पर साधा निशाना...

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने जीता बीडब्ल्यूएफ जूनियर खिताब, दूसरी बार फिर जीती ट्रॉफी

इस होनहार खिलाड़ी ने बनाया नया रिकॉर्ड, नाम किया रजत पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -