Ind Vs SL: वानखेड़े में लगेगा रनों का अंबार, लेकिन क्या 'बारिश' बनेगी विलन ? देखें मुंबई का Weather Forecast
Ind Vs SL: वानखेड़े में लगेगा रनों का अंबार, लेकिन क्या 'बारिश' बनेगी विलन ? देखें मुंबई का Weather Forecast
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया 2 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में विश्व कप ग्रुप-स्टेज मैच में पड़ोसी देश श्रीलंका से भिड़ेगी, तो उसकी कोशिश जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह पक्की करने की होगी। भारत मौजूदा विश्व कप 2023 में अपने सभी छह ग्रुप-स्टेज मैच जीतकर जबरदस्त फॉर्म में है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर छह विकेट की शानदार जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की और अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। इसके बाद टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 7 विकेट से, बांग्लादेश को 7 विकेट से और न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराया। अपने सबसे हालिया मैच में, भारतीय गेंदबाजों ने कम स्कोर का बचाव करते हुए इंग्लैंड को 100 रन की शानदार जीत दिलाई।

दूसरी ओर, विश्व कप में श्रीलंका का प्रदर्शन कम प्रभावशाली रहा है और उसे छह मैचों में से केवल दो में ही जीत मिली है। उनकी शुरुआत ख़राब रही और वे अपने पहले तीन मैच हार गए। हालाँकि, वे नीदरलैंड के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल करने में सफल रहे, और इंग्लैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत हासिल की। अपने पिछले मैच में श्रीलंका को अफगानिस्तान से 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। उनके सेमीफाइनल चरण में पहुंचने की संभावना अब बेहद कम नजर आ रही है।

मुंबई मौसम पूर्वानुमान:-

मुंबई में आज दिन में धूप खिली रहने की उम्मीद है, जो क्रिकेट गतिविधियों के एक अविस्मरणीय दिन के लिए आदर्श पृष्ठभूमि तैयार करेगी। बारिश के खतरे के बिना एक ताजा और स्पष्ट दिन न केवल एक निर्बाध खेल सुनिश्चित करता है, बल्कि उन दर्शकों को भी उत्साहित करता है जो प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में टकराव देखने के लिए तैयार हैं। धूप वाले दिन के पूर्वानुमान का मतलब खेल की उत्कृष्ट स्थिति भी है। नमी की कमी और बादल छाए रहने की स्थिति के कारण ऐसी पिच बनेगी जो बल्लेबाजों को पसंद आएगी और बल्ले और गेंद के बीच निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा प्रदान करेगी। 

वानखेड़े स्टेडियम में सूरज की रोशनी वाले दिन में, दर्शक रनों के अंबार और क्रिकेट के रोमांचक खेल की उम्मीद कर सकते हैं। दिन का तापमान लगभग 29.3 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान है, लेकिन शाम होते-होते इसमें गिरावट आने की उम्मीद है। आर्द्रता लगभग 53 प्रतिशत रहने का अनुमान है, और शाम को अधिक ओस नहीं होगी। इसलिए, जैसा कि हम भारत और श्रीलंका के बीच इस महत्वपूर्ण मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं, दुनिया भर के प्रशंसक निश्चिंत हो सकते हैं। मुंबई का आसमान हमें बिना किसी बारिश के धूप वाले दिन का वादा करता है।

न्यूज़ीलैंड की शिकस्त ने पाकिस्तान को दे दी 'संजीवनी' ! बेहद दिलचस्प हो गई है सेमीफाइनल की लड़ाई, रेस में ये टीमें

वर्ल्ड कप के बीच इस मशहूर स्टार क्रिकेटर ने लिया संन्यास, फैंस को लगा झटका

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, हादसे का शिकार हुआ ये स्टार क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -