IND vs SA: आज फिर चलेगा चहल-कुलदीप की फिरकी का जादू
IND vs SA: आज फिर चलेगा चहल-कुलदीप की फिरकी का जादू
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज केपटाउन में खेला जाएगा. शुरुआती दोनों वनडे में शानदार जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम आज भी अपने विजयी रथ को जारी रखना चाहेगी, और वह हर संभव आज भी इस मैच को अपनी मुट्ठी में करना चाहेगी. वहीं, मेजबान अफ्रीकी टीम आज के मैच से हर संभव सीरीज में जोरदार वापसी करना चाहेगी. पहले मैच में धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम ने दूसरे मैच में भी शानदार प्रदर्शन कर अफ्रीकी टीम को शर्मनाक रूप में हराया था. 

भारतीय टीम की सबसे मजबूत कड़ी सीरीज में अब तक उसकी स्पिन गेंदबाजी रही हैं. युवा स्पिनर जोड़ी युजवेंद्र चहल और कुलदीप ने मिलकर अभी तक सीरीज में गजब की गेंदबाजी की हैं. इनकी दमदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने अफ्रीका को पहले मैच में 269 रन के चुनौतीपूर्ण स्कोर पर रोका था. वहीं, दूसरे मैच में इस युवा जोड़ी ने पूरी तरह अफ्रीका को बैकफुट पर डला दिया था, और उसको सबसे शर्मनाक यादों में से एक हार से अवगत कराया था.

सीरीज के 2 वनडे में इस युवा जोड़ी ने कुल 13 विकेट अपने नाम किये हैं. जिसमे चहल ने 7 और यादव ने 6 विकेट झटके हैं. भारत की बल्लेबाजी भी शानदार रही हैं, कप्तान कोहली, शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे ने अब तक शानदार बल्लेबाजी की हैं. दोनों टीमों के बीच आज तीसरा मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड में भारतीय समय के सनुसार शाम 4 बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा.

19 साल पहले कुंबले ने दी थी पकिस्तान को कभी न भूलने वाली यादें

जाने- मैक्ग्रा ने किसे बताया 2019 विश्व कप का चैंपियन

IND vs SA: क्या अफ्रीका पार पाएगा आज इन बड़ी चुनौतियों से ?

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -