जाने- मैक्ग्रा ने किसे बताया 2019 विश्व कप का चैंपियन
जाने- मैक्ग्रा ने किसे बताया 2019 विश्व कप का चैंपियन
Share:

आईसीसी द्वारा अगले वर्ष 2019 में क्रिकेट वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाना हैं. इसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. भारत, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड जैसी दिग्गज टीमों के साथ ही दुनिया भर की टीमें इस विश्व कप में हिस्सा लेने वाली हैं. इस विश्व कप के आयोजन में अभी लभगभ एक साल से भी अधिक समय बचा हुआ हैं. लेकिन, इसके विजेता को लेकर अभी से दावेदारी पेश की जाने लगी हैं. 2019  क्रिकेट वर्ल्ड कप इंग्लैंड और वेल्स में संयुक्त रूप से आयोजित किया जाएगा. 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने इस विश्व कप को लेकर विजेता टीम की भविष्याणी की हैं. पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा की माने तो उन्होंने अगले विश्व कप को आयोजित करने वाले इंग्लैंड को इसका प्रवाल दावेदार माना हैं. उन्होंने कहा है कि,  2019 में क्रिकेट वर्ल्ड कप का असल दावेदार इंग्लैंड होगा. आपको बता दे कि, हाल ही में वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड ने 5 मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से करारी शिकस्त दी हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा है कि, अगर इंग्लैंड के पिछले 22 मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो इंग्लिश टीम ने 19 मुकाबले जीते हैं. अंग्रेज खिलाड़ी अगर अपने इस फॉर्म को अगले साल तक जारी रखते हैं तो निसंदेह विश्वकप के प्रबल दावेदार वही होंगे. मैक्ग्रा ने कहा है कि, विश्व की कोई भी टीम इंग्लैंड को रोकने में नाकामयाब रहेगी. उन्होंने घरेलू मैदान को फायदेमंद बताते हुए कहा कि, इसका कारन यह है कि, विश्वकप उनके घरेलू मैदानों पर खेला जाएगा. 

IND vs VS: तीसरा वनडे आज केपटाउन में

IND vs SA: क्या अफ्रीका पार पाएगा आज इन बड़ी चुनौतियों से ?

IPL में बदल जाएगा अश्विन के गेंदबाजी करने का तरीका

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -