IND vs SA: प्लेसिस ने जड़ा शतक, भारत को मिला 270 रन का लक्ष्य
IND vs SA: प्लेसिस ने जड़ा शतक, भारत को मिला 270 रन का लक्ष्य
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज डरबन के किंग्समीड स्टेडियम पर खेला जा रहा हैं. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफ्रीकी टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 269 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. और भारत को 269 रन का लक्ष्य दिया. भारत की ओर से यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव दोनों ही युवा गेंदबाज ने उम्दा प्रदर्शन किया. 

दोनों ही युवा गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की, और अफ्रीका को 269 केस्कोर पर रोका. कुलदीप यादव ने 10 ओवर में कुल 34 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट अपने नाम किये. वहीं, युजवेंद्र चहल ने 10 ओवर में 45 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किये. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट हासिल किया. वहीं, हार्दिक 7 ओवर में 41 रन और केदार जाधव 3 ओवर में 19 रन खर्च कर कोई भी विकेट न ले सकें. 

अफ्रीका की ओर से कप्तान फाफ डू प्लेसिस के अलावा कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजी के सामने ठीक से टिक नहीं सका. विकेट कीपर बल्लेबाज डी कॉक 34, हाशिम अमला 16, मार्करम 9, डुमिनी 12 और डेविड मिलर 7 मॉरिस 37 और रबाडा 1 रन के मामूली स्कोर पर पैवेलियन लौटे. कप्तान प्लेसिस ने शतकीय पारी खेलते हुए टीम भारत के सामने मजबूर स्कोर खड़ा किया. प्लेसिस ने वनडे करियर का 9वां और भारत के खिलाफ अपना दूसरा वनडे शतक जड़ा. प्लेसिस ने कुल 112 गेंदों में 120 रन का योगदान दिया. 

IPL से पहले बढ़ी पंजाब की मुश्किलें, फैंस से मांगा सुझाव

फाइनल से पहले कोहली ने दी अंडर-19 टीम को शुभकामनाएं

रहाणे के करियर को लेकर विराट का बड़ा बयान

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -